सीएम का शिवराज पर वार, बोले- BJP ने खजाना खाली किया हमने फिर भी वादा पूरा किया

3/6/2019 12:58:04 PM

विदिशा: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ विदिशा दौरे पर पहुंचे। जहां पर वो एसएटीआई कॉलेज में आयोजित कर्जमाफी कार्यक्रम में शामिल हुए और लाभान्वित किसानों को कर्जमाफी के प्रमाणपत्र बांटे।  इसके अलावा सीएम कमलनाथ ने विदिशा जिले में बनने वाली 36 गौशालाओं का भूमिपूजन किया और गंजबासौदा-सिरोंज सीसी रोड का लोकार्पण भी किया।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, विदिशा जिले के 2 लाख से ज्यादा किसानों को कर्जमाफी का लाभ मिला है। इस कार्यक्रम में विदिशा जिले के प्रभारी मंत्री हर्ष यादव, विदिशा विधायक शशांक भार्गव समेत कई जनप्रतिनिधि मौजूद रहे। पूर्व वित्तमंत्री राघव जी भाई की कार्यक्रम में मौजूदगी चर्चा का विषय बनी रही।

PunjabKesari

अपने भाषण में सीएम कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जमकर आड़े हाथों लिया और बेरोजगारी के मुद्दे पर जमकर निशाना साधा। कमलनाथ ने कहा कि हमारे 70 दिन और शिवराज सिंह के 15 साल और मोदी सरकार के 5 साल आप देखिए, आपने शिवराज सिंह को आजमाया, मोदी को आजमाया अब कमलनाथ को आजमाइए। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि जब वे सत्ता में आए तो मध्यप्रदेश पूरे देश में बलात्कार और बेरोजगारी में नंबर एक था। तिजोरी खाली थी, खजाना खाली था। लेकिन फिर भी उन्होंने जनता से किया अपना वादा पूरा किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News