MP में बढ़ता अपराध, गुडों ने वरिष्ठ समाजसेवी व नेता का अपहरण करने के बाद अधमरे हालत में छोड़ा

2/27/2019 2:09:18 PM

इंदौर: मध्यप्रदेश में अपराध चरम पर है लगातार अपहरण के मामले सामने आ रहे है। ताजा मामला देवास इलाके का है। जहां मुख्यमंत्री के सोनकच्छ कार्यक्रम में शिरकत करने गए 70 वर्षीय वरिष्ठ समाजसेवी और कांग्रेसी नेता का देवास के कंजर गिरोह के एक दर्जन बदमाशों ने अपहरण किया। फिर उन्हें इलाके में ले जाकर चौराहों पर मूंछ व बाल मूंढ दिए। बाद में अधमरी हालत में 4 घंटे बंधक बनाकर रखा। इधर, जब अपहरण हुआ तो नेता के भतीजे ने घटना देख पुलिस को सूचना दी। देवास पुलिस एक्टिव हुई और पूरा दांगी समाज एसपी के पास कार्रवाई के लिए पहुंचा तो इलाके के सम्माखेड़ी गांव के टीआई अमित सोलंकी की टीम उन्हें छुड़वाने के लिए सक्रिय हुई।

PunjabKesari

परिजन का आरोप है कि टीआई की बदमाशों से मिलीभुगत थी। अपहरण के बाद टीआई को पता था कौन लोग उन्हें ले गए हैं, लेकिन फिर भी 4 घंटे तक पुलिस उन तक नहीं पहुंच सकी। बाद में एसपी के दबाव के बाद खुद टीआई ने बदमाशों को फोन कर कहा कि तुम उन्हें छोड़ दो। तो वे डायल 100 गाड़ी के पास पटक गए। बावजूद इसके पुलिस वालों ने फिर भी कोई एक्शन नहीं लिया।

PunjabKesari

घटना दांगी समाज के 70 वर्षीय जसवंत सिंह दांगी के साथ हुई। उनके बेटे नरेंद्र सिंह दांगी ने बताया कि पिता मुख्य मंत्री कमलनाथ के कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे। तभी शाम 6 बजे के दरमियान सम्माखेड़ी गांव में कंजर गिरोह के 12 बदमाशों ने उन्हें बाइक सहित घेर लिया और अपहरण कर ले गए। ये घटना मेरे चचेरे भाई जितेंद्र दांगी ने देखी और हमें सूचना दी। हम मौके पर पहुंचे तो बदमाश उन्हें गांव में काफी दूर तक ले गए थे। उनकी मूंछ काट दी और सिर व कान के बाल नोंचकर बुरी तरह प्रताड़ित किया। उन्हें लट्ठ व डंडों से बुरी तरह पीटा और अधमरा कर दिया। इधर, देवास पुलिस के अधिकारियों ने क्षेत्र के टीआई को गंभीरता से पड़ताल कर अपहर्ताओं तक पहुंचने के निर्देश दिए तो बदमाश उन्हें घायल हालत में पटक गए।

PunjabKesari

जब उन्हें छोड़ा तो भी वृद्ध जसवंत सिंह ने आरोपियों के फोटो लेने व उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस जवानों से कहा, लेकिन न तो उन्होंने फोटो लिए ना ही उन्हें पकड़ा। वे कहने लगे हम बाद में देख लेंगे। इसके बाद वे उसे छोड़ गए। उपचार के लिए जसवंत को चोइथराम हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। उन्हें गंभीर पिटाई होने से आईसीयू में रखा गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News