लैंड रिकॉर्ड बाबू का शव ग्वालियर के सिरोल रोड़ पर पड़ा मिला, आय से अधिक संपत्ति मामले में थे निलंबित

1/2/2020 6:33:17 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश के ग्वालियर में आय से अधिक संपत्ति के मामले में निलंबित लैंड रिकॉर्ड के बाबू संजय भागवानी का शव ग्वालियर की सिरोल रोड़ पर पड़ा मिला है। उनके सिर से खून बह रहा था। पास ही में उनका स्कूटर भी पड़ा था। वहीं पुलिस ने सड़क हादसे की आशंका जताई है। वह अपनी पत्नी और बच्चों को साल के आखिरी दिन फिल्म दिखाने ले गए थे। रात को फिल्म दिखाने के बाद उन्हें नए घर पर छोड़ा, फिर खुद अपने स्कूटर से पुराने घर के लिए निकले। करीब एक घंटे बाद उनका शव सड़क पर पड़ा मिला।

PunjabKesari

वहीं पिछले साल जब बाबू संजय भागवानी के घर लोकायुक्त का छापा पड़ा तो वह सुर्खियों में आए थे, इसके बाद से सस्पेंड चल रहे थे। नए साल पर पर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ डिनर किया, फिर एक मॉल में फिल्म देखी। रात करीब 12.30 बजे फिल्म देखने के बाद उन्होंने पत्नी-बच्चों को सिरोल रोड स्थित गार्डन पैलेस छोड़ा था, लेकिन सिरोल रोड स्थित सनवैली हाउसिंग सोसायटी के सामने से निकले तो सड़क पर संजय खून से लथपथ पड़े थे। उनका स्कूटर भी पास ही में पड़ा था। इन लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

PunjabKesari

सिरोल पुलिस ने तुरंत रात में उन्हें अस्पताल भिजवाया, लेकिन उनकी मौत पहले ही हो चुकी थी। उनके सिर और मुंह में गंभीर चोट लगी थी, जिससे अधिक ब्लीडिंग हुई। पुलिस ने सड़क हादसे की आशंका जताई है। इसके लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जाएंगे। संजय भागवानी के घर करीब ढाई साल पहले चोरी हुई थी। उन्होंने पड़ाव थाने में 4.5 लाख रुपए चोरी होने की रिपोर्ट लिखाई थी, लेकिन जब चोर पकड़ा गया तो उसने 4 करोड़ रुपए चोरी करने की जानकारी पुलिस को दी थी। जिसके बाद से लोकायुक्त पुलिस के टारगेट पर आए थे। 2 अगस्त 2019 को लोकायुक्त ने आय से अधिक संपत्ति के शक में घर छापा मारा था। इस मामले की जांच अभी लोकायुक्त में चल रही है। इसके बाद ही वह सस्पेंड हो गए थे। सस्पेंड होने के बाद से वह तनाव में भी थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News