श्र्वेता के साथ लक्ष्मीकांत शर्मा का वीडियो वायरल, शिवराज 'बदमाश' और उनकी पत्नी को बताया 'करप्ट'

11/19/2019 10:27:50 AM

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा का वीडियो सामने आ गया है जिसमें वह हनीट्रैप में शामिल श्वेता स्वपनिल जैन के साथ मौज कर रहे हैं। श्वेता के हुस्न पर पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा ऐसे ढेर हुए कि वह अपनी मन की भड़ास निकालने लगे। इस दौरान हुस्न का नशा उनके ऊपर ऐसा चढ़ा था कि उन्हें कुछ पता ही नहीं चला कि वो बोल क्या रहे हैं। वहीं इस दौरान शातिर हसीना ने सबकुछ रिकॉर्ड कर लिया। इसके इस वीडियो को वायरल कर दिया गया।

व्यापमं घोटाले के आरोपी लक्ष्मीकांत शर्मा जेल काटकर लौटे हैं। वायरल ऑडियो के बारे में कहा जा रहा है कि यह जेल से आने के बाद का ही है। इस ऑडियो में वह जमकर अपनी मन की भड़ास निकाल रहे हैं। वायरल ऑडियो में जो लक्ष्मीकांत शर्मा कह रहे हैं हूबहू वहीं बात हम आपके सामने रख रहे हैं। पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा कह रहे हैं कि मैंने व्यापमं का पूरा जहर पी लिया है। मैं चाहता तो एक मिनट में इनकी कुर्सी चली जाती, लेकिन संगठन हमारी मां है, इसलिए मैंने जहर का पूरा घूंट पी लिया। इसके साथ ही वह मोदी और शिवराज के रिश्ते पर भी श्वेता स्वपनिल जैन से बात करते हैं। लक्ष्मीकांत शर्मा कहते हैं कि मोदी इसका विरोधी है। प्रधानमंत्री के दावेदार में तो इसकी गिनती तो होती नहीं है, लेकिन यह खुद को दावेदार मानते थे। वहीं विधानसभा चुनाव के दौरान जब मैंने बैनर में मोदी का चेहरा लगा दिया तो वह भड़क गए और कहने लगे कि यह चुनाव शिवराज के नाम पर है कि मोदी पर। शिवराज बहुत बदमाश है यार।

श्वेता स्वपनिल जैन से लक्ष्मीकांत शर्मा कहते हैं। शिवराज की पत्नी भयंकर करप्ट है। मैं एक-एक की जन्मपत्री जानता हूं। जाहिर इस ऑडियो और वीडियो के आने के बाद मध्यप्रदेश की राजनीति में खलबली मच गई है। अब बीजेपी को समझ में नहीं आ रहा है कि कैसे काउंटर करें। अब कांग्रेस पूरी तरह से इस वीडियो के सामने आने के बाद हमलावर है। दारू और सुंदरी का नशा लक्ष्मीकांत शर्मा पर इस कदर चढ़ गया था कि वह श्वेता स्वपनिल जैन के समक्ष सब कुछ लूटा बैठे थे। वह कहते हैं कि राजनीति में आदमी पहले अपना दामन बचाता है। ये शिवराज सिंह बहुत बड़े मतलबी हैं। राजनीति को तो वेश्या का रूप माना जाता है। जब तक संबंध है, तब तक हैं। राजनीति में सब भ्रष्ट हैं। आरएसएस वालों को भी महिलाएं नहीं मिलतीं तो लड़कों से ही संबंध बना लेते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News