निकाय चुनाव के दावेदार नेतापुत्रों में खूनी झड़प, सरेआम लहराए कट्टे-पिस्टल

2/26/2021 5:25:20 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): निकाय चुनाव से पहले भाजपा में पहले मैं पहले मैं जैसी होड़ लग गई है। खासकर पार्टी के पार्षद पद के उम्मीदवार एक दूसरे को नीचा दिखाने और अपनी दावेदारी को ऊपर रखने की भरसक कोशिश कर रहे हैं। इसका उदाहरण गुरुवार की शाम को भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय मुखर्जी भवन के सामने देखने को मिला। जहां पूर्व पार्षद बलवीर सिंह तोमर और सैनिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष शीतल सिंह भदौरिया के पुत्रों के बीच जमकर मारपीट हुई। जहां तक कि लड़ाई में कट्टे और पिस्टल भी चमकाया गया। इससे सड़क पर अफरा-तफरी मच गई थी। दोनों पक्ष ने एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया और मामला जनकगंज थाने तक पहुंच गया।

PunjabKesari

दरअसल, बीजेपी कार्यालय में जिला अध्यक्ष कमल मखीजानी के नेतृत्व में एक बैठक का आयोजन किया गया था जिसमें शनिवार को प्रस्तावित युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार के स्वागत को लेकर यह बैठक बुलाई गई थी। बैठक के दौरान ही पूर्व पार्षद बलबीर तोमर के बेटे छोटू तोमर और एक अन्य भाजपा पदाधिकारी शीतल भदौरिया के बेटे वीर विक्रम भदौरिया के बीच विवाद हो गया।

PunjabKesari

उस समय तो किसी तरह जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी ने विवाद को शांत करा दिया। लेकिन कुछ देर बाद ही छोटू उर्फ अवधेश तोमर अपने साथियों के साथ वहां आ धमका और बीजेपी कार्यालय के नीचे ही जमकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई। जिसमें शीतल भदौरिया का लड़का वीर विक्रम भदोरिया और रवि नामक मामूली रूप से जख्मी हुए हैं। उनके कपड़े तक फट गए। दोनों ने एक दूसरे पर वर्चस्व  दिखाने के लिए मारपीट करने का आरोप लगाया है। दोनों ही पक्ष जनक गंज थाने पहुंच गये और एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की कोशिश में जुटे हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News