सतना: शराब कंपनी के मैनेजर की 4 नकाबपोशों ने की गोली मारकर हत्या, 22 लाख की नगदी लूटकर फरार

3/6/2023 7:27:43 PM

सतना (रविशंकर पाठक) : शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत मुख्तियार गंज इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई जब दो बाइक पर सवार पांच नकाबपोश बदमाशों ने भाटिया शराब कंपनी के मैनेजर संजय सिंह की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी और उसके पास से करीब 22 लाख रुपए लूट कर मौके से फरार हो गए। सारी वारदात पास लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई। पुलिस जांच में जुट गई है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि शराब कंपनी का मैनेजर सेंट्रल बैंक में अपनी मारुति वेन गाड़ी से शराब कंपनी के करीब 22 लाख रुपए जमा करने बैक आया था। बैंक के बाहर खड़े दो बाइक सवार 5 नकाबपोश बदमाशों ने मैनेजर संजय सिंह पर लगातार फायर कर दिया। गोली लगते ही संजय सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना लगते ही सीएसपी सहित मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया। पुलिस ने मृतक के शव और मारुति वैन को अपने कब्जे में लिया। मृतक के शव को पीएम पंचनामा कार्रवाई के लिए जिला अस्पताल के शव गृह भिजवाया है। पुलिस बैंक और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना को अंजाम देने वाले हमलावरों की तलाश में जुट गई है। दिनदहाड़े लूट की इस वारदात के बाद लोगों के अंदर दहशत का माहौल है। वहीं बेखौफ हमलावरों द्वारा दिनदहाड़े इस घटना को अंजाम देना पुलिस प्रशासन के लिए भी बड़ी चुनौती है।

PunjabKesari

इस बारे में सीएसपी महेंद्र सिंह ने बताया कि भाटिया गोत्र शराब ठेकेदार के मुनीम संजय सिंह बैंक में कैश जमा करने आए थे, जैसे ही वे मारुति वैन से ड्राइवर के साथ सेंट्रल बैंक के पास पहुंचे, और बैग लेकर उतरने लगे, कुछ युवक पूर्व से यहां पर इंतजार कर रहे थे। उन युवकों ने संजय सिंह पर फायर किया और नगदी लूटकर बाइक लेकर भाग निकले हैं। इस घटना में संजय सिंह की मौत हो चुकी है, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। जल्दी ही आरोपी को पकड़ा जाएगा। उक्त घटना और आरोपी सीसीटीवी में कैद हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News