प्यार नहीं चढ़ा परवान तो प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान

3/22/2021 3:27:12 PM

भोपाल-  भोपाल में एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने आकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। जिनका शव पुलिस ने शहर से 40 किलोमीटर दूर भीमबेटका के पास रेलवे ट्रैक पर बरामद किया। जनकारी के मुताबिक जन शताब्दी के ड्राइवर ने पुलिस को सूचना दी कि उसके काफी बार हॉर्न बजाने व चिल्ला- चिल्लाकर बोलने पर भी दोनों ट्रैक से नहीं हटे और   एक दूसरे का हाथ पकड़े रहे। नाबालिग लड़की (17) व असलम नाम का युवक एक दूसरे के साथ शादी करना चाहते थे। लेकिन नाबालिग की पहले ही सगाई कहीं और हो गई थी। जिसके चलते वह परेशान रहने लगी। वह 12वीं में पढ़ती थी, जबकि लड़का कुछ नहीं करता है। लड़की के पिता ऑटो चलाते हैं।

19 मार्च को दोनों घर से बिना बताए कही चले गए थे। छोला मंदिर पुलिस के अनुसार एक दिन पहले शिव नगर में रहने वाले एक परिवार ने 17 साल की नाबालिग की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। घरवालों ने बताया कि नाबालिग 19 मार्च को घर से बिना बताए कहीं चली गई। उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चला। वहीं 18 मार्च को निशातपुरा पुलिस ने असलम की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज की थी। इस दौरान भोपाल पुलिस ने जब पड़ताल की तो औबेदुल्लागंज पुलिस ने उनसे इस संबंध में संपर्क किया। उन्होंने बताया कि 19 मार्च को एक लड़का-लड़की ने भीमबेटका के पास रेलवे ट्रैक पर जन शताब्दी ट्रेन के सामने आकर जान दे दी थी।

वहीं औबेदुल्लागंज पुलिस की सूचना पर छोला मंदिर के साथ ही निशातपुरा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। छोला मंदिर पुलिस के साथ पहुंचे परिजनों ने लड़की और निशातपुरा पुलिस के साथ पहुंचे परिजनों ने लड़के की पहचान 19 साल के असलम के रूप में की। वहीं पुलिस ने यह भी बताया कि दोनों भोपाल से एक टैक्सी लेकर भीमबेटका पहुंचे थे। जिसके लिए दोनों ने 1600 रुपए भी टैक्सी ड्राइवर को दिए थे। पुलिस उसी टैक्सी ड्राइवर की मदद से औबेदुल्लागंज तक पहुंच पाई और उसने ही पुलिस को दोनों को रेलवे ट्रैक के पास छोड़े जाने की जानकारी भी दी थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

kirti

Recommended News

Related News