अनचाहे प्रेम का खौफनाक अंत , प्रेमी ने प्रेमिका को उतार दिया मौत के घाट , वजह जानकर उड़ जाएंगे होश...

2/23/2024 12:57:13 PM

शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में एक प्रेमी ने अपनी नाबालिग प्रेमिका की हत्या कर दी,  इस इनामी दुराचारी हत्यारा आरोपी को जिले की ब्यौहारी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया , आरोपी ने थाने में बाथरूम में फांसी लगाकर खुदकुशी करने का भी प्रयास किया है। जिसके बाद उसे उपचार के लिए रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। यहां पर उसका उपचार चल रहा है।


 दरअसल आरोपी सड़क दुर्घटना में विकलांग हो गया था, जिस से उसकी प्रेमिका उससे दूरी बनाने लगी थी, आरोपी ने प्रेमिका को बुलाकर खेत मे दुरचार कर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थी। धंधोकुई निवासी एक नाबालिग घर से शौच की कह कर निकली थी। जो घर वपास नही लौटी , 20 फरवरी को नाबालिक का शव गांव के ही एक खेत में मिला था। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी थी,  पुलिस ने इस मामले में नाबालिग के दोस्त नीलेश सिंह गोड़ को हिरासत में लिया, पूछताछ में ये बात सामने आई की सड़क दुर्घटना में वह विकलांग हो गया था, जिससे उसकी प्रेमिका उससे दूरी बनाने लगी थी।

PunjabKesari
इसी बीच आरोपी ने प्रेमिका को उसके गांव के खेत मे बुलाकर पहले उससे दुरचार किया, फिर उसके दुप्पट्टे से गाला घोंटकर उसकी हत्या कर फरार हो गया था, नाबालिग की हत्या करने के मामले में एडीजीपी डीसी सागर ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 30 हज़ार का नगद इनाम की घोषणा की थी,  जिसके बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस ने नाबालिग  के मोबाइल की डिडेल साइबर सेल से ली पता चला की मृतिका नाबालिग के एक दोस्त ने उससे फोन पर बात की थी, इसके बाद पुलिस ने दोस्त की तलाश की और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, पूछताछ में आरोपी ने स्वीकार किया कि पहले उसने नाबालिक के साथ दुरचार किया फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News