जिस योजना ने पंजाब और हिमाचल में सरकार बनवाई, उस पर शिवराज ने लगा दिया दांव! बागेश्वर धाम पहुंचने वाले भक्तों को अब देने होंगे पैसे!

1/29/2023 5:44:10 PM

जिस योजना ने पंजाब और हिमाचल में सरकार बनवाई, उस पर शिवराज ने लगा दिया दांव! 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने प्रदेश में लाडली बहन योजना लागू करने की घोषणा की। सीएम ने कहा, कि योजना के तहत प्रदेश की बहनों को सरकार 1000 रुपये प्रतिमाह प्रदान करेगी।

बागेश्वर धाम पहुंचने वाले भक्तों को अब देने होंगे पैसे!

बागेश्वर धाम से सरकार को हर साल 33 लाख की आमदनी होगी। श्रद्धालुओं के वाहनों से बागेश्वर धाम की कमाई होगी। पार्किंग से अब सरकार को हर साल 33 लाख से अधिक रूपए मिलेंगे।

Mann ki baat: PM नरेंद्र मोदी ने रायगढ़ के मिलेट कैफे की सराहाना की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रायगढ़ के मिलेट कैफे की सराहाना की है। रायगढ़ का मिलेट कैफे 9 माह में ही राष्ट्रीय स्तर पर अपनी ख्याति बना चुका है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ मिलेट हब बन रहा है।

CM भैया का बहनों को बड़ा उपहार, क्या है शिवराज सरकार की लाडली बहन योजना

सीएम शिवराज ने कहा कि आज नर्मदा जयंती के दिन इस पवित्र तट पर, मैं कहना चाहता हूं कि अभी तक लाड़ली लक्ष्मी योजना थी अब लाड़ली बहना योजना बनाई जाएगी। 

Indore: 'सर तन से जुदा' नारे लगाने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

शहर की शांति और कानून व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश (try to disturb law in order) करने वाले अब पुलिस (police) की गिरफ्त में है। पुलिस ने माहौल बिगाड़ने वाले जिहादी (jihadi mentality) मानसिकता वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

सवा साल में आपने जनता को क्या दिया: शिवराज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) ने कमलनाथ (kamal nath) पर तंज कसा है। सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि कल हमने कमलनाथ से सवाल पूछा था तो वह बौखला गए थे। 

इंदौर को आग के हवाले करने वाले बयान पर भाजपा की प्रतिक्रिया

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) ने बयान देते हुए कहा कि इंदौर शांति का टापू है और इस तरह की घटना दुर्भाग्यपूर्ण की श्रेणी में आती है।

Guna New: 3 साल से नहीं हो रही नर्सिंग की परीक्षाएं

3 साल से एक ही क्लास में पढ़ रहे नर्सिंग के छात्र ने अब प्रदर्शन का रास्ता अपना लिया है। गुना में एग्जाम और क्लास नहीं लगने के विरोध में राज्य सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया है।

Gwalior Crime: मकान पर कब्जा करने को लेकर 2 पक्ष आमने-सामने

ग्वालियर के हजीरा थाना क्षेत्र में लाइन नं 12 में एक मकान पर कब्जे को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर बवाल देखने को मिला।

CM शिवराज ने गृह ग्राम के लिए खोल दिया विकास का पिटारा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने गृह ग्राम में गांव का गौरव दिवस सेलिब्रेट किया। शिवराज सिंह चौहान ने पत्नी साधना सिंह के साथ मां नर्मदा की पूजा अर्चना की।

Guna: Loan लोगों का पैसा लेकर फरार हुई फाइनेंस कंपनी

गुना जिले में लोन दिलाने के नाम पर लाखों रुपये ठगने का मामला सामने आया है। 50 हजार रुपये लोन के सपने दिखाकर लोगों से कंपनी ने पैसे ठगे हैं।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News