MP Top ten news Today: CBI जांच पर क्यों भड़क जाती है आप, दोषी फंसेगा-निर्दोष बचेगा: तोमर, मंहगाई अब बीजेपी नेताओं के डार्लिंग हो गई: मोहन मरकाम

8/22/2022 6:05:49 AM

CBI जांच पर क्यों भड़क जाती है आप, दोषी फंसेगा-निर्दोष बचेगा: तोमर

नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि ये एक परंपरा बन गई कि किसी भी राजनीतिक व्यक्ति पर कोई जांच एजेंसी कार्रवाई करे तो लोग विरोध करते हैं। जो दोषी है वो फंसेगा जो निर्दोष है उसे कुछ नहीं होगा। 

बीजेपी नेताओं के लिए मंहगाई अब डायन से डार्लिंग हो गई: मोहन मरकाम

हल्लाबोल कार्यक्रम में मौजूद पीसीसी प्रमुख मोहन मरकाम ने कहा भाजपा जुमलेबाजों की पार्टी है। आज की मंहगाई में घर चलाना मुश्किल हो गया है। 

युवाओं को रोजगार नहीं दे पाई भूपेश सरकार: किरण देव  

जगदलपुर में किरण देव ने भूपेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार ने चुनाव के वक्त युवाओं को रोजगार देने का दावा किया था। लेकिन सरकार अपना वादा पूरा नहीं कर पाई।

जिसकी फिल्म पिट जाती है उसका ट्रेलर कौन देखेगा: नरोत्तम मिश्रा

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ (kamalnath) के ट्रेलर वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जिसकी फ़िल्म पिट जाती है उसका ट्रेलर कौन देखेगा?

नीतिश कुमार सिर्फ सपने देख सकते हैं: कैलाश विजयवर्गीय

कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार (nitish kumar) पर एक बार फिर से हमला बोला है।

अभिनेता गोविंदा पहुंचे बैतूल, अब बनाना चाहते हैं फिल्म सिटी

अभिनेता गोविंदा बैतूल के प्राकृतिक सौंदर्य को देखकर वे इतने मोहित हुए कि यहां पर फिल्म बनाने की योजना भी उन्होंने मन में बना ली है।

एक देश में दो कानून: प्रीतम लोधी

प्रीतम लोधी (pritam lodhi) ने कहा कि इस देश में लगता है दो कानून है एक कानून कमजोर एवं गरीबों के लिए है। जिस पर तुरंत अमल हो जाता है और दूसरा कानून दबंगों के लिए है

इंजीनियरिंग छात्र पर चाकू से हमला, CCTV में कैद हुई घटना

दोस्त के साथ घर जा रहे इंजीनियरिंग छात्र से बदमाशों ने रूपए मांगे और रूपए नहीं देने पर बदमाशों ने छात्र पर चाकू से हमला कर दिया और उसका मोबाइल लूटकर फरार हो गए। छात्र की शिकायत पर पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।  

लंबी-लंबी लाइन के बाद भी खाली हाथ लौट रहे किसान

रबी की फसल के लिए किसान खाद की चिंता अभी से करने लगा है। भिंड में किसान खाद के लिए सुबह से लेकर शाम तक लाइन में अपनी बारी का इतंजार कर रहा है।

मुरैना के कैलारस में भारी बारिश के बाद तबाही

मुरैना के कैलारस में भारी बारिश के बाद तबाही जैसे मंजर हैं। यहां लोग जान जोखिम डालकर नदी और पुल को पार कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News