बेटा ही निकला मां-बाप और दादी का कातिल, पुलिस ने ट्रिपल मर्डर में किया सनसनीखेज खुलासा

5/19/2023 3:01:31 PM

महासमुंद (राहुल भोई) : महासमुंद पुलिस ने ग्राम पुटका में हुए ट्रिपल मर्डर का आज खुलासा कर दिया है जिसमें माता पिता और दादी का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि घर का बड़ा बेटा ही निकला। जी हां कलयुगी बड़े पुत्र ने ही पैसों और आरामदायक जिंदगी जीने के लिए अपने माता पिता के साथ साथ दादी को मौत के घाट उतारा था।

पूरा मामला महासमुंद जिले का है जहां सिंघोड़ा थाना अंतर्गत ग्राम पुटका में रहने वाले उदित भोई ने अपने माता-पिता और दाती की हत्या करके खुद ही 12 मई को थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। उनके माता पिता प्रभात भोई और झरना भोई रायपुर ईलाज कराने के लिए दादी सुलोचना भोई के साथ 5 मई को गए थे लेकिन अभी तक वापस घर नहीं आए है। प्रभात भोई पेशे से ग्राम पैकिन में शिक्षक हैं और उनके परिवार में 5 सदस्य थे जिसमें पति पत्नी दो बेटे और उनकी बूढी मां गांव से थोड़ी दूर पर अपने नए मकान में रहते थे। आरोपी के जानकारी के अनुसार पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया और उनकी खोजबीन में जुट गई। पुलिस लगातार इनकी तलाश मे जुटी हुई थी। तभी घर का छोटा बेटा अमित भोई जो रायपुर में पढ़ाई करता था। वह अचानक अपने घर ग्राम पुटका आ गया तो उसे जानकारी हुई कि उसके माता पिता और दादी कुछ दिनों से लापता है जिसकी रिपोर्ट बड़े बेटे उदित ने थाने मे की है जिसके बाद अमित अपने चाचा के साथ अपने घर आया तो वहां पहुंच कर उसके होश उड़ गए। उसे अपने घर के आंगन में खून के धब्बे और पीछे बाड़ी में जले हुई इंसानी हड्डियां मिली साथ ही बड़ा भाई उदित भी घर से गायब मिला जिसके बाद अमित को पूरा मामला समझने में देरी नहीं लगी और इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने मामले पर तत्काल एक्शन लेते हुए जांच शुरू की तो उन्हें भी लापता इंसानों के घर से खून के धब्बे मानव अवशेष का पता चला साथ ही यह भी मालूम हुआ कि गुम इंसान प्रभात भोई अपनी पत्नी, माता सुलचना और एक बेटे उदित के साथ यहां रहते थे और एक छोटा बेटा रायपुर में रह कर एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा था। बड़ा बेटा उदित नशेड़ी हो गया था जो आये दिन घर में अनुकंपा नियुक्ति और पैसों को लेकर लड़ाई झगड़े करते रहता था जिसके बाद पुलिस को मामला समझने में देरी नहीं हुई और उसने बड़े बेटे उदित को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ किया तो उदित टूट गया और अपने सारे गुनाह कबूल कर लिए। आरोपी उदित ने पुलिस को बताया कि घटना कुछ समय पहले की है। जहां रूपये पैसों को लेकर उसकी माता पिता से काफी झगड़ा हुआ था जिसके बाद 7 से 8 मई की दरमियान रात 2 बजे उसने हॉकी स्टिक से अपने पिता- माता और दादी के सिरपर एक के बाद एक हमला कर दिया और जब तीनों मर गए तो उनकी लाश को पीछे लकड़ियों से जला दिया और घर साफ कर सारे सबूत मिटा दिए। छोटे भाई को शक ना हो इसके लिए पिता के फोन पे नंबर से ऑनलाइन खरीदी कर रहा था। लेकिन पुलिस से कुछ भी छुप नहीं पाया और अब अपने माता पिता और दादी का हत्यारा घर का बड़ा बेटा उदित जेल के सलाखों के पीछे पहुंच चूका है।

साथ ही पुलिस ने उसके पास से हत्या में उपयोग किए जाने सामान हॉकी स्टिक, सैनेटाइज़र, लाइटर को जब्त कर लिया है। वही हत्यारे पर धारा 302 , 201 भादवि के तहत उसे जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News