माधवराव सिंधिया की जयंती पर ग्वालियर में मैराथन, एक्ट्रेस महिमा चौधरी, ज्योतिरादित्य, महाआर्यमन ने लगाई दौड़

3/10/2023 1:17:11 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): पूर्व केद्रींय मंत्री स्व. माधवराव सिंधिया की जयंती के अवसर पर आज सुबह 6.30 बजे से मेला परिसर से मैराथन का आयोजन किया गया। इस मैराथन में महिला एवं पुरूष धावक शामिल हुए। यह मैराथन मेले से गोला का मंदिर, हजीरा, किलागेट, फूलबाग, नदीगेट, पुरानी हाईकोर्ट होते हुए एमएलबी कॉलेज पर समाप्त हुई।

PunjabKesari

इसका शुभारंभ प्रात: 6.30 बजे ग्वालियर व्यापार मेला के मुख्य द्वार से किया गया। मैराथन को हरी झंडी केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया व सिने तारिका महिमा चौधरी ने दिखाई। पुरुष एवं महिला मैराथन मे आधे घंटे का अंतराल रहा। पुरुष वर्ग की दौड़ मेला मुख्य द्वार से शुरू होकर एमएलबी कॉलेज पर समाप्त हुई। महिला वर्ग में अलीगढ़ की सोनम चौधरी और पुरुष वर्ग में भोपाल के उपेंद्र पाल ने मैराथन जीती।

PunjabKesari

धावकों का जोश बढ़ाने के लिए महाआर्यमन सिंधिया भी दौड़े और धावकों का जोश बढ़ाया। बीच में बीच बीच में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी दौड़ लगाई। इससे धावकों में जोश बढ़ गया। पुरुष एवं महिला सीनियर वर्ग मे होने वाली इस राष्ट्रीय मैराथन में प्रथम पुरस्कार 51000, द्वितीय को 31000, तृतीय को 21000 रुपए दिए गए। इसके अलावा चौथे से लेकर 20वें स्थान पर आने दोनों वर्ग के धावकों को आकर्षक नगद पुरस्कार दिए गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News