लॉकडाउन में थाने में हुई शादी, पुलिसकर्मियों ने परिजन बनकर दिया आशीर्वाद

5/12/2020 6:20:14 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): लॉक डाउन ने जिंदगी की रफ्तार रोक दी, लोग जिंदगी बचाने के लिए घरों में दुबके हैं, लेकिन इस बीच कुछ ऐसे लोग भी हैं जो अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं और इस नई जिंदगी की शुरुआत कर रहे हैंं। ऐसे नौजवानों को समाजसेवियों के साथ पुलिसकर्मियों का भी साथ मिल रहा है।

PunjabKesari

ऐसा ही एक मामला जबलपुर से आया है। यहां शहपुरा थाने में बने मंदिर में लॉक डाउन के बीच एक विवाह संपन्न कराया गया। बकायदा यहां मंत्र पढ़े गए और पुलिसकर्मियों ने इनके परिजन बनकर आशीर्वाद दिया। वर रांझी निवासी अजीत और वधू खैरी वार्ड 11 की रंजना परिणय सूत्र में बंधे और अपनी शादी को यादगार बनाया।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार जबलपुर के शहपुरा के समाजसेवी ने ना केवल विवाह संपन्न कराया बल्कि अपनी तरफ से इनको सहयोग दिया। जो विवाह संपन्न हुआ उसमें वर रांझी निवासी अजीत और वधू खैरी वार्ड 11 की रंजना है। इन दोनों का विवाह संपन्न कराने के लिए जेआरओ ग्रुप की बड़ी भूमिका रही और इनका साथ देने के लिए शहपुरा थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी चंचलेश मरकाम ने साथ दिया।

PunjabKesari
बकायदा यहां पर शादी करवाई गई और वर-वधू को आशीर्वाद दिया गया। जेआरओ ग्रुप ने इनको 5100 का चेक दिया तो थाना प्रभारी ने भी आशीर्वाद स्वरूप इनकी मदद की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News