इंदौर की सड़कों पर हुए गड्ढों को लेकर महापौर ने किया खेद प्रकट, कहा- 45 दिनों में होगी चकाचक

Wednesday, Oct 02, 2024-10:00 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): देश के सबसे साफ़ और स्वच्छ कहे जाने वाले इंदौर शहर में इन दिनों सड़कें काफी जर्जर अवस्था में पहुंच चुकी हैं, शहर की शायद ऐसी कोई सड़क बची हो जिस में गड्ढे ना हो,इन सड़कों पर लोगों को काफी परेशानी भरा सफ़र करना पड़ रहा है। वहीं आए दिन यहाँ सडक हादसे भी हो रहे है,लेकिन अब तक नगर निगम के अधिकारियों के कान पर जूं तक नहीं रेंगी है। शहर के महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने पहली बार मीडिया के सामने आकर शहर की सड़कों की जर्जर अवस्था को लेकर खेद जताया है।

उन्होंने कहा की शहर की सड़कों की वजह से आम लोगों को हो रही परेशानी पर वे खेद व्यक्त करते हैं,महापौर भार्गव ने कहा कि शहर में बारिश के कारण सड़कों पर कई गड्ढे हो चुके हैं, जिसके कारण इंदौर की जनता को काफी परेशानी हुई है साथ ही शहर में 21 छोटे-बड़े पुल बन रहे हैं इसके अलावा पानी और ड्रेनेज की लाईन भी डाली जा रही है।

PunjabKesariजिसके करण सड़क की खुदाई की गई है। ऐसे में जल्द पेंचवर्क का काम शुरू करेंगे,महापौर के मुताबिक़ 45 दिनों के भीतर शहर की सड़कों को दुरुस्त करने का लक्ष्य रखा गया है। अब देखना होगा की शहरवासियों को कब तक इन जानलेवा गड्ढों से मुक्ति मिलती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News