चार साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या कर शव को कुंए में फेंका, 72 घंटे बाद पहुंची पुलिस

6/1/2020 11:02:51 AM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): बदहाल बुंदेलखंड की बेदर्द दास्तां थमने का नाम नहीं ले रही। दिन प्रतिदिन मासूमों पर अत्याचार का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। मानवता को शर्मसार करने वाला व दर्दनाक मामला जिले के वनगाय गांव का है। जहां आरोपी ने पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद मौत के घाट उतार दिया गया और फिर अपना जुर्म छिपाने के लिए शव को कुएं में फेंक दिया। 
PunjabKesari

अगले दिन लोगों ने कुएं में लाश को तैरते देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी। इस सारे मामले को लेकर गांववालों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश है। बताया जा रहा है कि जब बच्ची के पिता ने घटना की सूचना नौगांव टी.आई. बैजनाथ शर्मा को दी तो उलटे टी.आई. ने उसे गाली गलौच देकर भगा दिया। इस दौरान पुलिस की लापरवाही नजर आई है क्योकि घटना 29 मई की है। लेकिन पुलिस सूचना के 72 घंटे बाद पहुंची थी। बहरहाल पुलिस ने शव को बाहर निकाल लिया है।

PunjabKesari

बच्ची के परिजनों ने टी.आई. बैजनाथ शर्मा पर अपराधियों को संरक्षण देने और उनके द्वारा पैसे लेन-देन के आरोप लगाये हैं। वहीं इस घटना को देखते हुए अब कुशवाहा समाज और उसके पदाधिकारी SP सहाब से मुलाकात करके टी.आई. बैजनाथ शर्मा पर विभगिय कठोर कार्यवाही कर तत्काल सस्पेंड की मांग कर रहे हैं।। साथ ही अपराधियों को अपराधियों तत्काल गिरफ्तार की फांसी की सजा दी जाए।


Edited By

meena

Related News