मिल्क पार्लर पर दारू पी रहे शराबियों ने मेडिकल स्टूडेंट्स के साथ की मारपीट, जूनियर डॉक्टरों ने किया चक्का जाम..

Monday, Feb 26, 2024-10:35 AM (IST)

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में मेडिकल स्टूडेंट्स और शराबियों के बीच झगड़ा हो गया। बताया जा रहा है कि मेडिकल स्टूडेंट्स के हॉस्टल के पीछे मिल्क पार्लर है। यहां पर कुछ लोग बैठकर शराब पी रहे थे। जब मेडिकल के स्टूडेंट्स उनको समझाने के लिए पहुंचे तो शराब पी रहे लोग स्टूडेंट्स से मारपीट कर फरार हो गए। यह मामला ग्वालियर के कंपू थाना क्षेत्र का है। जयारोग्य चिकित्सालय के पीछे मेडिकल स्टूडेंट्स का हॉस्टल है। शोर की आवाज सुनकर स्टूडेंट्स काफी परेशान हो रहे थे। जिसके बाद वहां शराब पी रहे लोगों को समझाने पहुंचे थे।

PunjabKesari
इस दौरान बदमाशों ने स्टूडेंट्स के साथ मारपीट कर दी। इतना ही नहीं छात्रों की गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई है। इसके बाद छात्रों ने अपने अन्य साथियों को बुलाया और जूनियर डॉक्टरों ने चक्का जाम कर दिया। मौके पर पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए थे।


मेडिकल स्टूडेंट्स ने पुलिस कर्मियों पर भी अभद्रता करने का आरोप लगाया है। चक्का जाम की जानकारी लगते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे और छात्रों को समझाने का प्रयास किया गया। पुलिस अधिकारियों ने छात्रों से कहा कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और मिल्क पार्लर को भी हटा दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News