गुना के मधुसूदनगढ़ में दबंगों ने एक परिवार के साथ घर में घुसकर की जमकर मारपीट

Saturday, Sep 07, 2024-10:50 PM (IST)

गुना। (मिसबाह नूर): मध्य प्रदेश के गुना जिले के मधुसूदनगढ़ थाना क्षेत्र में ग्राम कोलुआ में दबंगों ने एक परिवार को घर में घुसकर जमकर मारपीट की। जिसमें पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं बच्चों को भी चोट आई है। लेकिन मधुसूदनगढ़ पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर कार्रवाई करना तो दूर उनकी फरियाद तक नहीं सुनी। घटना के बाद देर रात घायल अवस्था में परिजन थाने पहुंचे, लेकिन उन्हें वहां से भगा दिया गया। इधर दबंग भी पीड़ित परिवार को उसके घर में नहीं घुसने दे रहे हैं। शनिवार को अपनी दादी के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची नाबालिग ने एसपी को आवेदन सौंपकर न्याय दिलाने की गुहार लगाई।

 ग्राम कोलुआ थाना मधुसूदनगढ़ निवासी संजू पुत्र छोटेलाल के घर पर एक दिन पहले गांव के ही दबंगों ने हमला बोल दिया अंदर घुसकर परिवार के साथ जमकर मारपीट की और मोटर साइकिल सहित गृहस्थी का सामान तोड़ दिया। इस दौरान उनकी पुत्री को पकड़ कर गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की गई और मोबाईल छुड़ा लिया। यहां उनकी पुत्री जबरदस्ती छूटकर अपनी जान बचाकर भागी। दबंगों ने तलवार, फर्सा, लोहांगी, लाठी से संजू तथा उसकी पत्नी के साथ बेरहमी से मारपीट की। पत्नी के सिर में 8 टांके आए हैं। वहीं संजू भी बुरी तरह घायल हो गया। आरोपियों ने उसके साथ तब तक मारपीट की जब तक वह अधमरा न हो गया।

PunjabKesariघटना की शिकायत मधुसूदनगढ़ थाने में की, लेकिन रात को कोई पुलिस नहीं आई। थक हार कर घायल ही थाने पहुंचे तो यहां पुलिस ने उनकी फरियाद नहीं सुनी और रात को थाने में बैठने तक नहीं दिया। उधर घर पहुंचने पर दबंग उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे थे इधर पुलिस थाने से भगा रही थी। शनिवार को एसपी कार्यालय पहुंची बच्ची और उसकी दादी ने उन्हें न्याय दिलाने की गुहार लगाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News