नरोत्तम मिश्रा ही हमारे ''मुख्यमंत्री, गृह मंत्री और डीजीपी हैं: कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक

5/23/2022 1:15:28 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): भगवान परशुराम जयंती (parshuram anniversary 2022) के मौके पर निकाली गई शोभायात्रा (procession) में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) और कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक (praveen pathak) ने जमकर एक दूसरे की तारीफ के पुल बांधे। विधायक प्रवीण पाठक (congress mla) ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बारे में यह तक कह दिया कि वे ही हमारे 'मुख्यमंत्री हैं गृहमंत्री हैं और डीजीपी भी वही हैं'। पूरा समाज उन्हें सम्मान की दृष्टि से देखता है।

PunjabKesari

सजातीय बंधुओं के लिए खुले हैं दरवाजे: गृह मंत्री

कांग्रेस विधायक ने इस मौके पर भगवान परशुराम की प्रतिमा (statue of parshuram) पर माल्यार्पण किया। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने भी कांग्रेस विधायक पाठक की बातों का समर्थन करते हुए कहा है कि समाज (hindu society) के लिए उनके दरवाजे 24 घंटे खुले हैं। समाज के लोग अपनी किसी भी परेशानी के लिए उन्हें भोपाल, ग्वालियर, दतिया और डबरा कहीं भी मिल सकते हैं। उनके दरवाजे सजातीय बंधुओं के लिए हमेशा खुले हैं।

करता रहूंगा जनता की सेवा: नरोत्तम मिश्रा

गृह मंत्री (home minister) ने कहा कि पता नहीं उनका यह पद कब तक रहता है। लेकिन जब तक लोगों का आशीर्वाद है वो जन सेवा करते रहेंगे। इस मौके पर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (pradhuman singh tomar) भी मंच पर मौजूद थे। भगवान परशुराम की जयंती के मौके पर चल समारोह निकाला गया था। इसी के मद्देनजर महाराज बाड़े (maharaja bada gwalior) पर कांग्रेस एवं बीजेपी से जुड़े जनप्रतिनिधि इस समारोह में शामिल हुए थे और भगवान परशुराम की उन्होंने आरती भी की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News