MP News: सांप के काटने से मां बेटे की हुई मौत, 24 घंटे शव मंदिर में रखकर जिंदा होने के लिए की गई पूजा

Wednesday, Sep 11, 2024-02:07 PM (IST)

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में आने वाले चीनोर क्षेत्र में जहरीले सांप के काटने से मां और बेटे की मौत हो गई, परिजन मां और बेटे को चिकित्सकों के पास ले गए थे लेकिन यहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजन दोनों के शवों को दांगी बाबा के देवस्थान ले गए यहां उन्हें जीवित करने के लिए पूजा अर्चना की गई मंगलवार को सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर भितरवार के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया, यहां पर उनका पोस्टमार्टम कराया गया।

PunjabKesari आपको बता दें कि चीनोर क्षेत्र में रहने वाले अर्जुन परिहार और उनकी मां राम बेटी परिहार को पलंग पर सांप ने काट लिया था। सांप ने पहले बेटे को काटा उसके बाद जब बेटे ने सांप को पकड़कर फेंका तो सांप मां के पास जाकर गिरा तो उसने मां को भी काट लिया दोनों को परिजन तत्काल अस्पताल लेकर पहुंचे यहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया।

इसके बाद गांव में ही प्रसिद्ध देवस्थान दांगी बाबा पर दोनों के शवों को ले जाया गया और पूजा अर्चना की गई और प्राण वापस लौटाने के लिए प्रार्थना भी की गई। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और शवों को कब्जे में लिया गया चीनोर पुलिस शवों को भितरवार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाई और यहां पर उनका पोस्टमार्टम कराया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News