डिलीवरी दौरान डॉक्टरों की लापरवाही से गई मां-बच्चे की जान, अस्पताल में हंगामा

12/30/2020 4:06:19 PM

सीधी(अनिल सिंह): अस्पताल में डिलीवरी कराने आई महिला व उसके पेट में पल रहे बच्चे की मौत हो गई। महिला के परिजनों ने अस्पताल प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए हंगामा शुरु कर दिया और संबंधित डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफउ दंडात्मक कार्रवाई का आवेदन दिया। हालांकि बाद में एस,डी,एम की समझाइश के बाद मामला शांत हो गया।

PunjabKesari

सीधी में भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर शैतान की शक्ल में नजर आने लगे है, कल्पना नाम की गर्भवती महिला को मंगलवार को डिलीवरी के लिए भर्ती किया गया। उसका इलाज डॉ बबिता खरे द्वारा इलाज किया जा रहा था। रात बारह बजे के करीब महिला कल्पना गुप्ता की अचानक मौत हो गई। परिजन डॉक्टर से बार बार गुहार लगाते रहे कि बच्चे को गर्भ से निकाल ले, लेकिन डॉक्टर ने परिजनों की एक न सुनी जिससे शिशु की मौत भी हो गई।

PunjabKesari

मां- बच्चे की मौत से गुस्साए परिजनों ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया। परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर बबिता खरे द्वारा 40 हजार रुपये की मांग की जा रही थी। परिजनों द्वारा पैसे नहीं दिए गए  जिससे महिला कल्पना गुप्ता और उसके बच्चे की मौत हो गई। वही एसडीएम का कहना है कि डॉक्टर की लापरवाही से मौत हुई है या नहीं यह जांच का विषय है। जांच के बाद जो तथ्य निकल कर आएंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari

बहरहाल जिला अस्पताल में डॉक्टर की लापरवाही लगातार सामने आती रहती है कार्रवाई की नाम पर सिर्फ लीपा पोती की जाती है हालांकि परिजनों के हंगामा करने के बाद महिला डॉक्टर पर दंडात्मक कार्यवाही के लिए लिखित में आवेदन दिया है अब देखना यह होगा जांच में ऐसी लापरवाह डॉ पर क्या कुछ कार्यवाही की जाती है यह देखने वाली बात होगी।।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News