दूध मुंहे पोते को लेकर बेटे के साथ जनसुनवाई में पहुंची महिला, सबके सामने खोले बहू के राज

Tuesday, Jul 09, 2024-06:20 PM (IST)

ग्वालियर (अंकुर जैन) : ग्वालियर में एसपी ऑफिस में मंगलवार को हुई जनसुनवाई में बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला और उसका बेटा अपनी समस्या लेकर पहुंचे। सास ने बहू पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी बहू उसके बेटे और दूध पीते बच्चे को छोड़कर किसी युवक के साथ भाग गई है। सास ने चेतावनी दी है कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह एसपी कार्यालय में आत्मदाह कर लेगी।

PunjabKesari

दरअसल ग्वालियर के झांसी रोड थाना इलाके के विक्की फैक्ट्री इलाके में रहने वाले विशाल मोगिया आदिवासी का 1 वर्ष पूर्व नाका चंद्र बदनी में रहने वाली राखी मोगिया के साथ विवाह हुआ था। पति और सास का आरोप है कि विवाह के बाद ही बहू ने घर में कलह करना शुरू कर दिया पति से सास ससुर को घर से बाहर निकालने की मांग करने लगी। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी का किसी लड़के से चक्कर (लव अफेयर) चल रहा है। इसी कारण वह पूरे परिवार को प्रताड़ित कर रही है। पत्नी आए दिन पति को उसका काला रंग होने के कारण ताना भी देती है और एक महीने पूर्व राखी मोगिया अपने डेढ़ माह के दूध पीते बच्चे को घर पर अकेला छोड़कर अपने मायके चली गई जिसमें उसका बॉयफ्रेंड भी उसका साथ दे रहा है।

PunjabKesari

पुलिस अधिकारियों ने पूरे मामले की जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है। जनसुनवाई में मौजूद महिला पुलिस अधिकारी किरण अहिरवार का कहना है कि पीड़ित परिवार का कहना है कि मां अपनी एक माह की बच्ची को घर पर छोड़कर मायके चली गई है और पत्नी द्वारा महिला थाने में परिवार के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई है। इस पूरे मामले में 13 जुलाई को दोनों पक्षों को थाने में बुलाया गया है और दोनों पक्षों को समझा बुझाकर राजीनामा कराने का प्रयास किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News