Bus में संदिग्ध परिस्थितियों में मां-बेटे की मौत, पुणे से इंदौर वापस लौट रहा था परिवार

4/19/2022 4:27:33 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): महाराष्ट्र के पुणे से ऐसी स्लीपर बस में सवार होकर उज्जैन के लिए निकले परिवार के तीन सदस्यों में से दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वहीं परिजनों ने आशंका जताई है कि बस में दम घुटने की वजह से मां और बेटे की तबीयत बिगड़ी होगी, जिससे दोनों की मौत हो गई है। दरसअल पुणे से उज्जैन के लिए अशोक ट्रेवल्स की बस में सवार होकर निकले परिवार के तीन सदस्यों में से दो सदस्यों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

PunjabKesari

दम घुटने की वजह से हुई मौत 

जांच अधिकारी दिलीप सिंह ने बताया कि अशोक ट्रेवल्स की बस में पुणे से बैठी पेशे से टीचर दीपिका और उसका एक बेटा आदित्य राज निवासी नाना खेड़ा उज्जैन की सोमवार शाम को मौत हो गई थी। आशंका जताई जा रही है कि बस में ऑक्सीजन लेवल कम होने की वजह से मां दीपिका और बेटे अदित्यराज की तबियत बिगड़ गई थी। वहीं साथ में जा रही मां पुष्पा वर्मा, दीपिका और अदित्यराज घूमने के लिए पुणे गए थे। पुणे से उज्जैन आने के लिए तीनों ने अशोका ट्रेवल्स से ऑनलाइन टिकट बुक करवाये। 

PunjabKesari

बस कंडेक्टर पर अभ्रदता का आरोप

पुणे से इंदौर के बीच दीपिका और अदित्यराज को उल्टियां होने लगी। जिसकी शिकायत बस कंडक्टर को करने के बावजूद कंडेक्टर और ड्रायवर ने बस नहीं रोकी। यह बात भी सामने आई है कि बस कंडेक्टर ने मां पुष्पा और दीपिका से अभद्रता की। मृतक की मां पुष्पा ने पुलिस को बताया कि उनकी सीट के नीचे लगे अग्निशमन यन्त्र से रिसाव भी हो रहा था। वहीं ड्राइवर और कंडेक्टर की लापरवाही से मां दीपिका और बेटे अदित्यराज की मौत हो गई। वहीं संयोगितागंज पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्मार्टम के लिए एमवाय हॉस्पिटल भेजवाकर जांच शुरू कर दी है। बस कंडेक्टर और ड्राइवर के बयान के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी कि दोनों की मौत बस में दम घुटने की वजह से हुई है या और किसी और कारणों की वजह से मौत हुई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News