2 दिन में लगातार 2 रेप, MP में महफूज़ नहीं बेटियां

6/9/2019 1:17:49 PM

भोपाल: उज्जैन में पांच साल की मासूम के साथ रेप के बाद हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि, अब राजधानी में एक और मामला सामने आ गया है। एमपी में दो दिन में बलात्कार की दो घटनाएं सामने आई हैं, जिससे पूरा प्रदेश सहमा हुआ है। दरअसल,शनिवार से लापता मासूम की नेहरू नगर आईआईएफएम के सामने मंडवा बस्ती के नाले में लाश मिली है।आशंका जताई जा रही है कि मासूम के साथ दरिंदगी की गई और बाद में उसकी हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हमीदिया अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। नाराज लोगों ने कमलानगर थाने का घेराव किया।

PunjabKesari

परिजनों ने लगाया पुलिस पर आरोप
परिजनों का आरोप है कि मामले में पुलिस ने अगर तत्परता दिखाई होती तो मासूम की जिंदगी बच जाती। परिजनों ने बताया कि बच्ची शनिवार रात आठ बजे गायब हुई थी। जिसके बाद पुलिस के पास रिपोर्ट दर्ज कराई गई। लेकिन पुलिस समय से मौके पर नहीं पहुंची. वहीं, पार्षद के कहने पर रात 11 बजे पुलिस घर पहुंची।

PunjabKesari

मंत्री ने दिया कड़ी कार्रवाई का आश्वासन
इधर, घटना की खबर लगते ही जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा भी हमीदिया अस्तपाल पहुंचे। उन्होंने कहा कि, इस तरह की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी। वहीं, परिजनों द्वारा पुलिस पर लापरवाही और अभद्रता के आरोप पर कहा कि दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी। डीआईजी को मामले में जांच के निर्देश दिए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News