कोरोना वायरस: MP विधानसभा के प्रमुख सचिव एपी सिंह ने अपने आप को किया सेल्फ क्वॉरेंटाइन

3/25/2020 6:55:21 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्यप्रदेश विधानसभा के प्रमुख सचिव एपी सिंह कोरोना के पॉजीटिव होने से खलबली मच गई। इसके बाद उन्होंने अपने आप को सेल्फ क्वॉरेंटाइन कर लिया है। बता दें कि पत्रकार केके सक्सेना जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी वह 20 मार्च को विधानसभा परिसर भी गए थे। इसी के चलते प्रमुख सचिव ने आदेश जारी कर विधानसभा के सभी अधिकारियों कर्मचारियों और अन्य व्यक्तियों से अनुरोध किया है कि वह अपने आप को घर पर ही क्वॉरेंटाइन कर लें तथा आवश्यकता पड़ने पर चेकअप और सलाह लें।

PunjabKesari

दरअसल भोपाल में पत्रकार की बेटी कोरोना पॉजीटिव पाई गई है। उसके पत्रकार पिता की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजीटिव आई थी माना जा रहा है कि वह पूर्व सीएम कमलनाथ की आखिरी प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद था। इसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद सभी पत्रकारों को भी अब क्वारंटीन होना पड़ेगा। उस समय पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह समेत कांग्रेस के कई विधायक और प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारियों के अलावा 200 पत्रकार मौजूद थे। 

PunjabKesari

यह भी बताया जा रहा है कि पूर्व सीएम कमलनाथ के राजनीतिक सलाहकार आर के मिगलानी भी उक्त पत्रकार से मिले थे। इसके बाद 21 मार्च को उनकी तबीयत थोड़ी खराब हुई थी और 23 मार्च को उन्हें भोपाल के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि कांग्रेस के मध्यप्रदेश इकाई के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा का कहना है कि आरके मिगलानी पूरी तरह स्वस्थ हैं। उनके बारे में फैलाई जा रही सूचना असत्य हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News