MP में बदमाशों ने सराफा कारोबारी को मारी गोली, विरोध में शहर बंद

9/13/2019 5:00:23 PM

भिंड: मप्र के भिंड जिले में गुरुवार को बदमाशों ने सराफा कारोबारी को गोली मार दी। व्यापारी को किसने गोली मारी और क्यो अभी इसका पता नही चल पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना के बाद कारोबारियों ने भिंड शहर को बंद करने की अपील की है। विरोध करने वालों ने क्षेत्र में नारेबाजी की और मार्च निकाला। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के अनुसार, वारदात गुरुवार शाम 6ः45 बजे फूफ में चंद्रशेखर आजाद उमावि के पास हुई। फूफ के वार्ड 11 निवासी सुबोध सोनी 35 पुत्र श्याम प्रकाश सोनी चंद्रशेखर शॉप बंद कर थैले में जेवरात लेकर पैदल घर के लिए रवाना ही हुए कि करीब 4-5 कदम की दूरी पर पल्सर और स्पलेंडर कुछ नकाबपोश बदमाश आए और उनके हाथ से थैला झपटा। सोनी ने थैला नहीं दिया तो बदमाश ने कट्टे से सीने में दायीं ओर गोली मार दी।
PunjabKesari

यहां नकाबपोश बदमाशों ने 2 गोली मारकर 10 लाख के सोने-चांदी के जेवरात लूट ले गए। आनन-फानन में व्यापारी को जिला अस्पताल भिजवाया गया। जहां से उन्हें ग्वालियर रेफर किया गया है। जहां उनकी हालात गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है। अभी तक बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। 


Vikas kumar

Related News