MP News : विधायक गंगा उइके ने गाए भजन, झूम उठे श्रद्धालु

Thursday, Oct 17, 2024-11:16 AM (IST)

बैतूल (विनोद पातरिया) : बैतूल जिले की घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र की विधायक गंगाबाई उइके एक धार्मिक कार्यक्रम में वे पहुंचीं तो भजन गाकर अपनी आस्था व्यक्त करने से वे स्वयं को रोक नहीं पाईं। उन्होंने उक्त कार्यक्रम में एक नहीं बल्कि दो-दो भजन गाए। विधायक को भजन गाते हुए देख वहां मौजूद श्रद्धालु भी गदगद हो उठे और भक्तिभाव से वे भी झूम उठे।

जानकारी के मुताबिक घोड़ाडोंगरी ब्लॉक के ग्राम चारगांव में भाजपा नेता जगन्नाथ यादव के निवास पर शरद पूर्णिमा के शुभ अवसर पर संत सिंगाजी महाराज का निशान ध्वजा चढ़ाया गया। कार्यक्रम में क्षेत्र की विधायक गंगा उइके का अन्न, फल एवं गुड़ से तुलादान किया गया। कार्यक्रम इतना भक्तिभाव भरा था कि विधायक श्रीमती उइके भी स्वयं को भजन गाने से नहीं रोक सकी।

उन्होंने कार्यक्रम में दो भजन ‘मैना लड़ी बाई मैना लड़ी मेरो सैंया निकल गयो मैना लड़ी’ और ‘तेरी चुनर उड़ जाऊं रे पिया अर्जी लगाओ रे पिया जा चुंदर सकूबाई ने उड़ी’ बेहद भक्तिभाव के साथ गाए। बताया जाता है कि यह भजन संत सिंगाजी के हैं। उन्हें भजन गाते हुए देख सभी श्रद्धालु मंत्रमुग्ध हो गए और भजनों पर भक्तिभाव के साथ झूमने लगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News