महू: सिमरोल के पास बन रही टनल का शंकर लालवानी ने दौरा किया और जरुरी निर्देश दिए

3/19/2023 11:11:01 AM

इंदौर (गौरव कंछल): इंदौर खंडवा रोड (indore khandwa highway) पर आए दिन होने वाले हादसों एवं ट्रैफिक जाम को रोकने के लिए चल रहे सड़क निर्माण के काम में तेजी आएगी। इंदौर के सांसद शंकर लालवानी (bjp mp shankar lalwani) ने महू के सिमरोल के पास बन रही टनल का दौरा किया और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। इस टनल के बनने के बाद इंदौर और खंडवा के बीच की दूरी करीब 10 किलोमीटर कम हो जाएगी। सांसद शंकर लालवानी ने सिमरोल के पास टनल के काम का जायजा लेने पहुंचे और सुरंग के अंदर जाकर टेक्नोलॉजी को समझा, एनएचएआई की कार्रवाई के बारे में जाना और सुरंग के काम को तेजी से कैसे पूरा किया जाए इस पर चर्चा की। इसके साथ ही, शंकर लालवानी ने प्रोजेक्ट में आ रही दिक्कतों के बारे में भी एनएचएआई के अधिकारियों से बात की।

भाजपा सांस द ने केंद्रीय मंत्री को धन्यवाद दिया

भाजपा सांसद शंकर लालवानी ने पीएम नरेंद्र मोदी और राजमार्ग परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को धन्यवाद देते हुए कहा कि इंदौर-खंडवा सड़क की मांग लंबे समय से पेंडिंग की और माननीय नितिन गडकरी से इस संदर्भ में 12 दिसंबर 2019 में पहली बार मुलाकात हुई थी। उसके बाद कई बार इस सड़क को लेकर केंद्रीय मंत्री गडकरी से मुलाकात हुई।

PunjabKesari

केंद्रीय मंत्री ने इंदौर में इस पर घोषणा की थी और मुझै संतोष है कि अब इंदौर-खंडवा रोड का काम बेहद तेजी से चल रहा है। मैंने सिमरोल के पास बन रही अंडरग्राउंड टनल का दौरा कर अधिकारियों से बात कर इस प्रोजेक्ट को विस्तृत रूप से समझा है। इस सुरंग के बनने के बाद खंडवा और इंदौर की दूरी कम होगी लोगों को यातायात में सुविधा होगी तथा हादसों एवं सड़क जाम से भी मुक्ति मिलेगी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News