नरोत्तम मिश्रा: PCC चीफ अपने विधायकों का करवाएं हेल्थ चेकअप, उसके बाद विपक्ष करे प्रदर्शन...

2/23/2021 12:47:51 PM

भोपाल (प्रतुल पाराशर): गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस द्वारा मांगे जा रहे उपाध्यक्ष पद को लेकर बयान दिया है। मंत्री ने कहा कि कांग्रेस की सरकार 15 साल बाद 15 महीने के लिए पावर में आई थी। कांग्रेस वाले बताएं कि उन्होंने 15 महीनों के कार्यकाल में क्या किया जो आज उपाध्यक्ष के पद की मांग कर हैं।

मंत्री ने कहा कि कांग्रेस की सरकार अल्पमत की थी और अल्पमत की सरकार में विसंगतियां होती हैं। वहीं, बीजेपी की सरकार बहुमत की है। पूर्व सीएम कमलनाथ को लेकर नोरत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ जी से मेरा आग्रह है कि जब इस तरह के कार्यक्रम हों, जिसमें थोड़ा भी शारीरिक श्रम करना पड़ता हो तो पहले अपने विधायकों का स्वास्थ्य परीक्षण करवा लें। सदन को उनके स्वास्थ्य की उनके सम्मान की पूरी चिंता है। ये बात उन्होंने कांग्रेस के विधायकों द्वारा बजट सत्र में साइकिल पर पहुंचने को लेकर कही।

बंगाल में चल रहे कोयला घोटाले को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कोयले की दलाली में सब काला हो गया है। अगर ईमानदार है तो सामने आए भागते क्यों हैं। सीबीआई के पास जाने में दिक्कत है तो मीडिया के माध्यम से अपनी बात रख दें, अपनी निष्पक्षता साबित तो करें। क्योंकि डेमोक्रेसी में कई फोरम है सिर्फ एक फोरम नहीं है।

प्रदेश में कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि महाराष्ट्र से सटे जिला उपायुक्तों को निर्देश दे दिए गए हैं। कोरोना गाइडलान को फॉलो करवाया जा रहा है।    

 

 


Content Writer

shahil sharma

Related News