नरोत्तम का बड़ा बयान- मैंने और सिंधिया ने नहीं बल्कि एंदल सिंह कंसाना ने गिराई थी कमलनाथ सरकार

10/25/2020 3:28:12 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश में उपचुनाव होने से पहले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के एक बयान ने प्रदेश भर में हलचल मचा दी है। नरोत्तम ने कहा है कि कमलनाथ सरकार गिराने में मेरा हाथ नहीं बल्कि कांग्रेस के ही विधायक एंदल सिंह कंसाना का हाथ है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Sumavali, Narottam Mishra, Kamal Nath, Congress, BJP

दरअसल गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा सुमावली प्रत्याशी ऐदल सिंह कंसाना का प्रचार करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कमलनाथ की सरकार किसने गिराई है, कोई कह रहा है कि नरोत्तम मिश्रा ने गिराई है, कोई कह रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गिराई है, लेकिन ऐसा नहीं है। एदल सिंह से हमारी पुरानी दोस्ती है और मैं कसम खाकर कह रहा हूं कि कांग्रेस की सरकार गिराने में सुमावली प्रत्याशी ऐदल सिंह कंसाना का हाथ है’

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Sumavali, Narottam Mishra, Kamal Nath, Congress, BJP

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि जब कमलनाथ की सरकार बन रही थी और शपथ ग्रहण हो रहा था, उस समय हम दोनों अकेले बैठे थे और हम दोनों एक दूसरे के गम बांट रहे थे। मुझे गम इसका था कि मेरी सरकार नहीं बनी और ऐंदल सिंह को गम था कि सरकार बनी लेकिन मंत्री नहीं बने। आग दोनों तरफ लगी हुई थी। मैं विपक्ष में था और ऐदल सरकार में होकर भी विपक्ष में बैठे थे। उसी दिन सरकार गिराने का बीजारोपण हुआ। बता दें कि नरोत्तम मिक्षा के इस बयान के बाद से प्रदेश भर में सियासी हलचल तेज हो चली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News