नरोत्तम बोले- कांग्रेस ने बेरोजगारों को लालच दिया अब बेरोजगारी नहीं होगी तो और क्या होगा

9/17/2021 4:04:25 PM

इंदौर(गौरव कंछल): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71 वें जन्मदिवस पूरे देश में बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है जिसके तहत इंदौर के प्रभारी गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा मल्हार आश्रम पहुंचे। जहां उन्होंने मल्हार आश्रम परिसर में पौधारोपण कर स्कूली बच्चों को यूनिफॉर्म, कॉपी-किताबें वितरित की।

PunjabKesari

इस दौरान गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि जिस तरह से देश के प्रधानमंत्री ने स्वच्छता मिशन, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, घर-घर शौचालय प्रधानमंत्री आवास योजना और महिलाओं के लिए उज्जवला योजना जैसे कई कल्याणकारी योजनाएं दी है देश में कई सुविधा दी गई है, करोड़ों लोगों को वैक्सीन लगाई गई है, साथ ही 6000 रुपए किसानों को खाते में पहुंचाया, धारा 370 कश्मीर हटाना सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक अगर मैं उनके काम की जानकारी दूंगा तो शाम तक बोलते रहूंगा ऐसा व्यक्ति जिसने विश्व में भारत माता का नाम गौरवान्वित किया है ऐसे देश के प्रधानमंत्री को पूरे देश शतायु होने का आशीर्वाद दे रहा है।

PunjabKesari

वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के मौके पर कांग्रेस द्वारा बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। इसको लेकर गृहमंत्री और इंदौर के प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस पूरी तरीके से बेरोजगार हो चुकी है और जितनी कांग्रेस की सरकार है वह भी हिल रही है, खेल रही है। कांग्रेस ने मध्यप्रदेश में अपने घोषणा पत्र में नौजवानों को 4000 बेरोजगारी भत्ता देने की और रोजगार देने की बात की थी। वह लोग आज बेरोजगारी दिवस मना रहे हैं उन्होंने किसानों के साथ छल किया है। बेरोजगारों को लालच दिया है। ऐसे में कांग्रेस बेरोजगार नहीं होगी तो क्या होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News