कमलनाथ सरकार की बढ़ती मुश्किलें, किसान मजदूर महासंघ ने दी आंदोलन की चेतावनी

1/11/2019 12:18:45 PM

होशगांबाद: भले ही सता परिवर्तन के साथ कमलनाथ सरकार ने किसानों की कर्जमाफी को लेकर ताबड़तोड़ घोषणाएं की है। ताकि किसानों की समस्या का समाधान हो सके, परंतु किसानों की समस्या का समाधान होने की जगह और बढ़ने लगी हैं। जिसको लेकर राष्ट्रीय मजदूर महासंघ के मध्य प्रान्त अध्यक्ष ने सरकार को चेतावनी दी है कि यदि जल्द किसानों की समस्या का समाधान नहीं किया जाता है तो सरकार किसान आन्दोलन का सामना करने के लिए तैयार रहें।

PunjabKesari
 

बता दें कि, इस संबंध में राष्ट्रीय किसान मजदूर महासंघ के द्वारा एसडीएम सिवनी मालवा के नाम एक ज्ञापन सौंप किसानों की समस्या का समाधान करने की मांग की गई है। जिसमें राष्ट्रीय किसान मजदूर महासंघ मध्यप्रदेश के मध्य प्रान्त अध्यक्ष लीलाधर राजपूत के द्वारा चेतावनी दी गई है। यदि किसानों की समस्या का जल्द समाधान नहीं किया गया तो सरकार आंदोलन के लिए तैयार रहें।

PunjabKesari

मध्य प्रान्त अध्यक्ष लीलाधर राजपूत ने बताया कि किसानों की किसी भी तरह की समस्या को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वहीं 7 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन भी नायब तहसीलदार ओपी सोनी को सौंपा गया जिसमें उड़द की खरीदी में मापदंड को शिथिल बनाकर शीघ्र खरीदी करने संबंधी एवं विद्युत कटौती को बंद करने की मांग भी ज्ञापन के माध्यम से पूरी करने की अपील की गई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News