नीमच विधायक की कार ने बाइक को टक्कर मारी, महिला की मौत पति और बच्चे घायल

Saturday, Jun 01, 2024-07:22 PM (IST)

मंदसौर (शाहरूख मिर्जा) : मंदसौर से 18 किलोमीटर दूर लखमा खेड़ी फंटे पर एक नीमच विधायक दिलीप सिंह परिहार के इनोवा और बाईक की टक्कर में एक महिला की मौत हो गई जबकि मृतिका का पति और 2 मासूम बच्चे घायल है। हादसे के समय विधायक वाहन में मौजूद नहीं थे। घटना के दौरान कार में विधायक की सुरक्षाकर्मी और चालक सवार थे।

PunjabKesari

हादसा सुबह के समय हुआ बाबू दास पिता विष्णुदास उम्र 40 वर्ष अपनी पत्नी प्रेमबाई उम्र 35 वर्ष बेटे प्रवेश उम्र 2 वर्ष और बेटी वर्षिका के साथ बाइक पर सवार होकर बड़वन से लखमा खेड़ी मौसर के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान लखमा खेड़ी फंटा पर विधायक दिलीप सिंह परिहार के चार पहिया वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें प्रेमबाई की मौत हो गई अन्य बाइक सवार घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया।

PunjabKesari

इस मामले में मंदसौर ग्रामीण एसडीओपी कीर्ति बघेल ने बताया कि लखमा खेड़ी के यहां हादसा हुआ है जिसमें चालक सवार एक महिला की मौत हो गई। तीन घायलों को अस्पताल भर्ती करवाया गया वाहन किसका था इस मामले में जांच की जा रही है।

विधायक दिलीप सिंह परिहार ने बताया कि स्वास्थ्य प्रशिक्षण करवाने के लिए इंदौर जाना था इसके लिए खाली पेट जल्दी पहुंचना था। इसलिए मे जल्दी निकल गया इधर पीछे चालक मेरा वाहन लेकर आ रहा था जिसकी टक्कर से वह हादसा हुआ है। मुझे नागदा में इस बात की जानकारी मिली है। मैंने तुरंत प्रशासन से इस संबंध में जानकारी ली है। मैं खुद परिवार से मिलने जाऊंगा। इस हादसे को सुनकर मन में बहुत पीड़ा हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News