Video: अस्पताल से नवजात हुआ चोरी, खुशी के माहौल में मचा हड़कंप

2/9/2019 3:56:20 PM

कटनी: जिला अस्पताल में एक नवजात शिशु चोरी होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शुक्रवार की सुबह जन्मे बच्चे के महज दो घंटे में ही चोरी हो जाने से जिला अस्पताल में हड़कंप मच गया। डिलेवरी रूम से वार्ड में शिफ्ट करने के दौरान तकरीबन साढ़े ग्यारह बजे एक महिला बच्चे को लेकर हुई फरार हो गई । बच्चा चोरी होने की सूचना पुलिस को दी गई जिससे पुलिस भी सकते में आ गई। हालांकि बच्चा उठाने वाली महिला खुद ही बच्चा लेकर वापस आ गई।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, जिला अस्पताल में प्रसव के लिए भर्ती जरवाही गांव की रहने वाली पूजा पटेल प्रसव के लिए अस्पताल में भर्ती हुई थी। शुक्रवार को तीन बेटियों के बाद सुबह पौने दस बजे उसके बेटा पैदा हुआ। पूजा और उसका परिवार बहुत खुश था क्योंकि 3 बेटियों के बाद उनके यहां बेटे ने जन्म लिया था। लेकिन पूजा और उसके परिजनों की ख़ुशी उस वक्त काफूर हो गई जब नवजात शिशु के जन्म लेने के महज एक घंटे बाद ही बच्चा चोरी हो गया। बातों बातों में कोई अंजान महिला बच्चे को लेकर फरार हो गई।

PunjabKesari

सीसीटीवी सहित हर जगह बच्चा चोर महिला की तलाश की जाने लगी । पुलिस को घटना संबंधी सूचना दी गई। लेकिन तभी अचानक दो घंटे बाद नाटकीय तरीके से महिला बच्चे को लेकर आ पहुंची। पुलिस ने बच्चा चोर महिला को गिरफ्तार कर लिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News