'विपक्षी भाजपा के खिलाफ बात करता है तो वह बेचैन हो जाते हैं': गोविंद सिंह, अन्नदाता के खेतों में पहुंचे गृह मंत्री

3/19/2023 5:19:50 PM

'विपक्ष भाजपा के खिलाफ बात करता है तो वह बेचैन हो जाते हैं': गोविंद सिंह

'नेता प्रतिपक्ष ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सीएम शिवराज सत्ता के मद में चूर हैं'। यदि कोई विपक्षी भाजपा के खिलाफ बात करता है तो वे बेचैन हो जाते हैं।

अन्नदाता के खेतों में पहुंचे गृह मंत्री, आंखों से देखी फसल की बर्बादी

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बसई क्षेत्र में ओलावृष्टि (hailstorm) और तेज बरिश (heavy rain) के कारण क्षतिग्रस्त हुई फसलों का किसानों के खेतों पर जाकर निरीक्षण किया।

इदरीश अंसारी के खिलाफ एक और FIR दर्ज, शासकीय कार्य में बाधा डालने का आरोप 

पेंड्रा में पुलिस ने इंटक के जिला अध्यक्ष के खिलाफ एक और FIR दर्ज की है। नगर पंचायत CMO विष्णु यादव ने शासकीय कार्य में बाधा का मामला पुलिस थाने में दर्ज करवाया है।

कर्ज चुकाने के लिए बाप बना चोर! फैक्ट्री मालिक की कार से चुराए थे रुपए

इंदौर पुलिस ने पैसे चुराने वाले ड्राइवर राजेंद्र पंडित को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में 2 दिन पहले फैक्ट्री मालिक ने कार से रुपए चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी।

लकड़ी काटने के दौरान 3 ग्रामीणों पर तेंदूए का हमला, दो की हालत गंभीर

सतना में तीन लोगों पर तेंदुए ने हमला कर दिया। हमले में 3 लोग घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस ने बरामद किया युवक का शव, कोर्ट में पेश की कहकर निकला था मृतक

पन्ना पुलिस ने पेशी के लिए जा रहे एक युवक का शव बरामद किया है। जबकि परिजनों ने हत्या की आशंका जताकर न्याय की गुहार लगाई है।

Oscar Winner रामचरण तेजा से मुख्यमंत्री के सलाहकार मिले

भूपेश बघेल (bhupesh baghel) के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने दिल्ली में शुक्रवार को ऑस्कर विजेता अभिनेता रामचरण तेजा (actor ram charan teja) से मुलाकात की। 

Chhatarpur: गाली-गलौज से शुरु हुए विवाद में चले लाठी-डंडे

छतरपुर के भगवां थाना क्षेत्र के फुटवारी गांव में मामूली गाली-गलौज से शुरु हुए विवाद में लाठी डंडे चल गए। जिसके बाद घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

मक्के की फसल के बीचोबीच हो रही थी अफीम की खेती

मालवा के बाद अफीम तस्करों ने निमाड़ को बनाया नया ठिकाना, मक्का के खेत के बीच बो दी अफीम , पुलिस ने खुद कटी फसल ,चार गिरफ्तार

महू: सिमरोल के पास बन रही टनल का शंकर लालवानी ने दौरा किया 

इंदौर खंडवा रोड पर सिमरोल के पास टनल के काम को लेकर भाजपा सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि इस काम में तेजी आएगी। बीजेपी नेता शंकर लालवानी ने दौरा करके अधिकारियों को निर्देश दिए है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News