Bhopal के इस एरिया में कांग्रेसियों की No Entry, लोगों ने लगाए बैनर

6/20/2022 7:42:13 PM

भोपाल(विवान तिवारी) : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव और नगरीय निकाय चुनाव को लेकर के मध्यप्रदेश में सियासत अपने चरम पर है। आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से लगातार बीजेपी हो या कांग्रेस दोनों में सियासी उठापटक का दौर चल रहा है। वह इसी बीच राजधानी भोपाल के बाग उमराव दूल्हा नाम की जगह पर एक बैनर लगा हुआ मिला उस बैनर पर लिखा हुआ था "बाग उमराव दुल्हा का अपमान नहीं सहेंगे कांग्रेस नेताओं का आना सख्त मना है।" लिखी हुई इन लाइनों वाले बैनर की फोटो बहुत तेजी से वायरल हो रही है और इस फोटो को देखकर लोगों में अलग-अलग प्रकार के सवाल थे। वही वायरल फोटो की पड़ताल करने के लिए पंजाब केसरी राजधानी के बाग उमराव दूल्हे इलाके में बरखेड़ी फाटक की तरफ से होते हुए पहुंचा और वहां की मैदानी स्थिति जानने का प्रयास किया।

PunjabKesari

आसपास के लोगों से बातचीत के दौरान ज्यादातर लोगों ने यह कहा कि हमें बहुत ज्यादा कुछ इस बारे में पता नहीं है। यहां तक कि कुछ ने तो वायरल फोटो को देखकर उसे काफी पुरानी फोटो बताई और किसी भी प्रकार की विवादास्पद परिस्थिति को पैदा करने का माध्यम बनाया। इसके साथ ही कुछ ने कहा की लगा तो था मगर हम ध्यान नहीं दे पाए। काफी गहराई से लोगों से बातचीत करने के दौरान इस बात का पता चला कि नगरीय निकाय चुनाव में टिकट वितरण को लेकर के कुछ लोगों में असंतोष है और इस वजह से ही उस पोस्टर को लगाया गया था। हालाकि फिलहाल पोस्टर उस इलाके में अब नहीं है। ऐसा बताया जा रहा है कि तेज बारिश और हवाओं की वजह से वह पोस्टर फट गया है।

PunjabKesari

बाहरी को टिकट मिलने की वजह से समर्थक नाराज
बातचीत के दौरान यह पता चला कि कांग्रेस ने किसी दूसरे वार्ड के व्यक्ति को बाग उमराव दुल्हा वार्ड से पार्षद प्रत्याशी बना दिया है और बीते कुछ वर्षों से लगातार काम कर रहे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में से किसी को भी जो उसी वार्ड के है उन्हें टिकट नहीं दिया गया यही कारण है कि किसी बाहरी व्यक्ति को कांग्रेस द्वारा अपना पार्षद प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर कुछ इलाके के लोग नाराज हैं और अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए चेतावनी के साथ उस बैनर को लगाया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News