अब बीजेपी के इस नेता को पसंद आया छिंदवाड़ा मॉडल, जमकर की तारीफ

9/22/2018 7:00:11 PM

छिंदवाड़ा: पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के बाद अब बीजेपी नेता अनुसुइया उइके ने भी कमलनाथ के छिंदवाड़ा मॉडल की तारीफ़ की है। जिससे उन्होंने अपनी ही पार्टी को असहज स्थिति में खड़ा कर दिया है, राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग की अध्यक्ष अनुसुइया उइके ने कमलनाथ के छिंदवाड़ा मॉडल पर लिखी किताब का विमोचन किया। जिसमें उन्होंने वहां हुए विकास की जमकर प्रशंसा की। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं मध्य प्रदेश के सभी शहरों में जाती हूं, पूरे देश में घूमती हूं, जिसमें छिंदवाड़ा सबसे अलग और स्वच्छ शहर दिखाई देता है।

PunjabKesari

अनुसुइया के इस बयान के बाद राजनीतिक घमासान तेज हो गया। कांग्रेस के मीडिया सेल के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि अनुसुइया उइके ने सच्चाई बताई है। वहीं बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि पार्टी अनुसुइया के इस बयान से इत्तेफाक नहीं रखती है। यह उनके निजी विचार हो सकते हैं। छिंदवाड़ा के विकास को लेकर कमलनाथ को जिस तरह से प्रोजेक्ट किया जा रहा है वो गलत है।  

PunjabKesari

बता दें कि कुछ ही दिनों पहले बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने भी कमलनाथ के छिंदवाड़ा मॉडल की तारीफ़ की थी। गौर ने विकास मॉडल की तारीफ़ करते हुए कहा था कि कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में विकास का काम किय़ा है, मध्य प्रदेश के विकास में भी कमलनाथ ने काफी योगदान दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News