वांटेड रेप के आरोपी आरक्षक पर पुलिस ने रखा 5 हजार का इनाम, शहर भर में लगवाए पोस्टर

2/17/2023 1:34:40 PM

इंदौर(सचिन बहरानी) : इंदौर की महिला पुलिस ने एक आरोपी पुलिस आरक्षक के खिलाफ 5000 का इनाम घोषित करने के साथ ही उसके वांटेड के फोटो विभिन्न जगह पर चस्पा किए हैं। वहीं लगातार फरार आरोपी की तलाश में पुलिस विभिन्न जगहों पर दबिश दी जा रही है। वही बता दे आरोपी ने पिछले दिनों सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती कर एक महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था। फिलहाल पूरे ही मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ इनाम घोषित करने के साथ ही उसे जल्द पकड़ने की बात भी कही जा रही है।

PunjabKesari

पीड़िता की और से उनके अधिवक्तागण कृष्ण कुमार कुन्हारे ने बताया कि इंदौर निवासी पीड़िता को सोशल मीडिया फ़ेसबुक पर एक आरोपी युवक जिसने अपना नाम अनिरुद्ध राठौर होना बताकर पहचान बढ़ाई और उक्त युवक पीड़िता की मासी के लड़के के दोस्त का भाई निकला जिसने एक दिन वाट्सअप के जरिये अपना हाथ काटते हुए पीड़िता से लगातार बात करने का दबाव बनाया और आये दिन पीड़िता को परेशान करने लगा। इसी दौरान पीड़िता को पता चला कि युवक नीमच में पुलिस आरक्षक है, जो पीड़िता को उसकी बात ना मनाने पर पीड़िता के पति को अफीम रख कर झूठे केस में फंसाकर पति को दूर करने का भी दबाव डालता था और और ब्लैकमैल कर पीड़िता को अपने साथ वैष्णोदेवी ले जाकर वह उसके नहाते हुए आपत्तिजनक फ़ोटो खिंच लिए और बाद में सरवटे बस स्टेंड पास की परिचित की होटल उदय में लेजाकर बलात्कार किया और लगातार शोषण करने लगा। पीड़िता को उसके पति के साथ रात में रहने के दौरान भी मोबाइल चालू रखवाता और वाट्सअप वीडियो कॉल के माध्यम से ब्लैकमैल कर पीड़िता के कपड़े उतरवाने का दबाव डालता और पीड़िता द्वारा मना करने पर आपत्तिजनक वीडियो को समाज को दिखा कर बदनाम करने की धमकी देता था।

PunjabKesari

आरक्षक ने पीड़िता पर पति के साथ रहने के दौरान भी मोबाइल चालू रखने का दबाव डाला था और कभी भी वाट्सअप वीडियो कॉल कर पीड़िता से कपड़े उतरवाए जाते थे। जब पीड़िता द्वारा माहवारी आने का कहने पर आरक्षक पीड़िता से पहना हुआ पेड निकलवा कर उसे पानी से धुलवाता था और खून का रंग दिखाने पर मानता था। साथ ही पीड़िता के बैंक में पैसे डालकर उसकी इच्छा के अंडरगारमेंट्स खरीद कर लाने को बोलता था और पीड़िता के गुप्तांग के बालों को भी कितने बड़े-छोटे रखना है उसके लिए दबाव बनाता था जिस पर पीड़िता ने हिम्मत जुटाकर सारी घटना अपने पति को बताने पर दोनों ने आरक्षक को समझाने पर भी नहीं माना तो दिनांक 18/10/2022 को आरक्षक और अन्य परिचितों को बुलाकर बात करने पर भी युवक नहीं माना तो पीड़िता ने अनिरुद्ध का मोबाइल ले लिया और सबूत के रूप में डी. आई.जी. कार्यालय पर अपने वकील कृष्ण कुमार कुन्हारे के माध्यम से आरक्षक की करतूत बता कर कार्यवाही की मांग की, जिस पर से पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त के निर्देश पर महिला थाना इंदौर ने आरोपी अनिरूद्ध राठौर के विरुद्ध बलात्कर करने, अश्लील हरकत करने, सहित आई. टी.एक्ट की गंभीर धाराओं में महिला थाना इंदौर में दिनांक 19/10/2022 को एफ़.आई.आर. दर्ज की थी। प्रकरण दर्ज होने के बाद से ही आरोपी लगातार फरार चल रहा है जिस पर से इंदौर की महिला पुलिस ने आरोपी आरक्षण के खिलाफ 5000 का इनाम घोषित करने के साथ उसके वांटेड के फोटो विभिन्न जगह पर चस्पा कर दिए हैं। वहीं आरोपी को जल्दी पकड़ने की बात भी कही जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News