पदाधिकारियों ने शिविर में कार्यकर्ताओं को दिए जीत के मंत्र, केंद्र की योजना को लोगों की सौंपी जिम्मेदारी

7/31/2022 7:06:24 PM

रायपुर (सतेंद्र शर्मा): बीजेपी (bjp) के तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर (training shivir) का आज समापन हो गया है। 29 तारीख को इस प्रशिक्षण शिविर शिविर की शुरुआत में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री शिव प्रकाश (shiv prakash) और प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी (Daggubati Purandeswari) शामिल हुई। 3 दिनों में कार्यकर्ताओं को आवश्यक जानकारी दी गई। जिसमें केंद्र सरकार (union minister) द्वारा चलाये जा रहे विभिन्न योजनाओं को लोगों तक प्रसारित करने के टिप्स भी दिए गए।

PunjabKesari

प्रशिक्षण शिविर को बताया सफल 

इसके साथ ही छत्तीसगढ़ में आगामी 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव (assembly election 2023) को लेकर भी किस तरह से कार्यकर्ताओं को तैयारी करना है। इस बात की भी टिप्स दी गई। रायपुर के जैन भवन में आयोजित प्रशिक्षण शिविर के समापन होने के बाद प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय (vishnudeo sai) ने कहा कि शिवर सफलतापूर्वक संपन्न हुआ है। इनमें 15 विषयों पर चर्चा की गई, जिसमें प्रमुख वक्ता दिल्ली से आए थे। उन्होंने अपने विचार रखें, चूंकि भाजपा (bjp) देश ही नहीं दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। हम लोग सरकार को सेवा का एक माध्यम मानते हैं, हमारी पार्टी में प्रशिक्षण की परंपरा है। अभी कुछ दिन पहले ही मंडल आदि के प्रशिक्षण शिविर भी संपन्न हुए हैं।

2023 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा 

इस प्रशिक्षण शिविर में प्रदेश भर के कार्यकर्ता नेता और सांसद साथ ही प्रदेश पदाधिकारी और कार्य समिति के सदस्यों का ज्ञान वर्धन हुआ है और उनमें एक नए उत्साह का संचार भी हुआ है। उन्होंने दावा किया कि निश्चित रूप से 2023 के चुनाव में हम छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनाएंगे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News