MP News: चुनाव ड्यूटी खत्म होने के बाद पत्नी को लेने जा रहे SAF जवान की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत...

5/9/2024 1:42:31 PM

गुना। मध्य प्रदेश के गुना जिले में SAF जवान की सड़क हादसे में मौत हो गई है। SAF जवान अपनी पत्नी को लेने के लिए गुना जा रहे थे आपको बता दें कि उनकी पत्नी की चुनाव में ड्यूटी लगी थी घटना मंगलवार देर रात की है। अज्ञात वाहन ने SAF जवान की कार में टक्कर मार दी। जिसके बाद मौके पर ही SAF जवान की मौत हो गई। वन विहार कॉलोनी में रहने वाले SAF जवान द्वारिका प्रसाद की पत्नी गवर्नमेंट टीचर हैं और गुना जिले में पदस्थ हैं।

PunjabKesari
 यहां पर चुनाव में उनकी ड्यूटी लगी थी। चुनाव कराने के बाद द्वारिका प्रसाद की पत्नी मतदान दल के साथ गुना पहुंची यहां पर पीजी कॉलेज में सामग्री जमा कराई गई। इसके बाद उन्होंने अपनी पति को कॉल किया और कहा की उनको लेने आ जाएं। द्वारिका प्रसाद शिवपुरी जिले के रहने वाले थे और पत्नी के कॉल के बाद वह गुना के लिए कार से निकले थे।


 गुना में म्याना इलाके में अज्ञात वाहन ने उनकी कार में टक्कर मार दी। जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने मृतक के शव को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया म्याना थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने परिजनों को शव सौंप दिया है। अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News