Video : बढ़ रहा BJP प्रत्याशियों का विरोध, इन तीनों के साथ तो बड़ा बुरा हुआ

11/20/2018 4:19:27 PM

भोपाल: प्रदेश में विधानसभा चुनाव-प्रसार के लिए सभी पार्टियां रण में उतर चुकी है। हालांकि चुनाव के लिए कुछ ही दिन शेष है लेकिन जिस तरह से हर तरफ चुनाव बहिष्कार के नारे गूंज रहे हैं कहीं इसका विधानसभा चुनाव में अंजाम बुरा न हो जाए। गरीबों की मसीहा कही जाने वाली बीजेपी सरकार की जनता मौलिक सुविधाओं के लिए तरस रही हैं। यहीं वजह है कि बहुत से गांव के लोगों ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जनता अब समझ गई है कि गरीबों का कोई नेता नहीं हैं इनके नाम पर सिर्फ राजनीति ही होती है।

PunjabKesari

देपालपुर

सरकार ने गरीबों के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना चलाई है लेकिन इस गांव के लोगों को इसका कोई लाभ नहीं मिला है। इनकी टूटी-फूटी झोंपड़ियां सरकार की किसी योजना के अंतर्गत नहीं आतीं। यहां रावद गांव में पारदी समाज के करीब 800 लोगों ने अपने विधायक और 2018 चुनाव के लिए BJP प्रत्याशी मनोज पटेल खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। विधायक के खिलाफ नाराजगी जताते हुए ये लोग मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं

PunjabKesari

कालापीपल

शाजापुर जिले के कालापीपल के लोगों ने भी शिवराज सरकार का पूरजोर विरोध किया है क्योंकि अमेरिका जैसी सड़को का ख्वाब दिखाने वाली बीजेपी सरकार ने अभी जक इस गांव में एक भी सड़क का निर्माँण नहीं किया है। इसलिए ग्रामीणों ने BJP प्रत्याशी बाबूलाल वर्मा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

PunjabKesari

शाजापुर

यहां की जनता ने भी BJP प्रत्याशी अरुण भीमावद को काले झंडे दिखा कर विरोध किया है। दरअसल अरुण भीमावद दुपड़ा में जनसंपर्क करने पहुंचे थे। लेकिन लोगों ने उनके काफिले को गांव में घुसने से पहले बस स्टैंड पर ही रोक लिया और पांच साल का हिसाब मांगते हुए विधायक वापस जाओं के ननारे लगाए गए। इस दौरान ग्रामीणों और अरुण के समर्थकों के बीच जमकर झड़प भी हुई। इसका बड़ा कारण भी गांव में सुख -सुविधाओं की कमी है।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News