CM शिवराज पर जमकर बरसे नेता प्रतिपक्ष, बोले- सरकार विपक्ष के नेताओं को टारगेट कर रही है, विश्वास प्रस्ताव को लेकर कही ये बात

12/14/2022 1:57:53 PM

भोपाल(विवान तिवारी): नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने शिवराज सरकार पर एक बार फिर से हमला किया है और गंभीर आरोप लगाए हैं। राजा पटेरिया के बचाव में उतरे नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह कहा कि शिवराज सरकार विपक्ष के नेताओं को टारगेट कर रही है। लोकतंत्र व्यवस्था के बावजूद देश और प्रदेश में राजनीतिक स्तर गिरा है। बीजेपी की सरकार आने के बाद लोकतंत्र खतरे में है। बिना जांच के राजा पटेरिया का आधा भाषण सुनकर FIR कर दी गई। सरकार विधायक जजपाल जज्जी और राहुल लोधी के खिलाफ कार्यवाही करके दिखाएं। गोडसे की पूजा करने वालों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं होती। उनपर कार्यवाही करके दिखाएं।

सरकार को किन-किन मुद्दों पर घेरेंगे इसको लेकर के हम बैठक में चर्चा करेंगे, विधायक दल में निर्णय हुए अनुसार हर विधायक अपनी भूमिका निभाएगा। भारतीय जनता पार्टी जब सरकार में नहीं रहती है तो प्रतिवर्ष का विश्वास प्रस्ताव रखती है। जब इमरजेंसी के 5 वर्ष मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी तब भारतीय जनता पार्टी के नेता सकलेचा जी और अन्य नेताओं ने अर्जुन सिंह की सरकार में हर वर्ष अविश्वास प्रस्ताव रखा। परंतु हमारे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इतने भयभीत रहते हैं कि उनकी सरकार के खिलाफ कोई भी प्रश्न आता है तो वह सत्र ही नहीं चलने देते हैं।

शिवराज सिंह चौहान के 17-18 वर्ष के कार्यकाल में केवल दो अविश्वास प्रस्ताव लाए गए जिसमें एक में चर्चा हुई जिसमें शिवराज सिंह चौहान के विरुद्ध हमारे तत्कालीन नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने सरकार के कारनामों की पोल खोली। उससे मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री और मुख्यमंत्री भयभीत हैं।

गोविंद सिंह ने कहा है कि भाजपा के द्वारा षड्यंत्र रच कर राजा पटेरिया का आधा अधूरा बयान पेश किया गया इसके साथ साथ बीजेपी में लगातार चल रही बैठकों को लेकर डॉक्टर गोविंद सिंह का कहना है कि बीजेपी में बौखलाहट है। इतना भ्रष्टाचार कर चुके हैं कि घबराए हुए हैं। इसलिए लगातार बैठकें कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News