‘मां आखिर मां होती है’ एक्सीडेंट में घायल हो गई गर्भवती, फिर भी अपने बच्चे को बचाने के लिए लड़खड़ाते हुए दौड़ी

2/25/2022 11:16:46 AM

शहडोल(अजय नामदेव): यूं ही नहीं कहा जाता कि मां आखिर मां होती है। एक मां हर परिस्थिति में अपने बच्चों के लिए समर्पित होती है। जन्म लेने से लेकर अंतिम सांस तक वह अपने बच्चों के लिए फिक्रमंद रहती है। ऐसी ही एक मां का सीसीटीवी में कैद वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो साफ देखा जा सकता है कि एक गर्भवती महिला अपने 2 साल के बच्चे को लेकर बाइक पर जा रही थी, तभी तेज रफ्तार कार ने पीछे से ठोकर मार दी, जिससे बाइक पर सवार पति मां व उसका बच्चा दूर जा गिरा, इस दौरान घायल मां अपने बच्चे को लड़खड़ाते हुए बचाने का प्रयास करती रही। एक मां के ममता का दर्द भरा वीडियो सोसल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। यह पूरी घटना बुढार थाना क्षेत्र की है।

PunjabKesari

बुढार थाना क्षेत्र के कालेज तिराहे के पास आज एक ह्रदय विदारक नजारा देखने को मिला। जहां बाइक में एक गर्भवती महिला अपने 2 साल के बच्चे को गोद में लेकर पति के साथ जा रही थी, तभी तेज रफ्तार एक कार ने बाइक को पीछे से ठोकर मारी,  जिससे बाईक में सवार गर्भवती महिला के गोद से उसका बच्चा 4 फिट ऊपर उछाल मारकर सड़क पर जा गिरा। वही महिला भी औंधे मुंह सड़क पर गिरी। इस दौरान घायल मां अपने जख्म व दर्द को भूल लड़खड़ाते हुए बच्चे को बचाने के लोए दौड़ पड़ी, यह पूरा नजारा वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस दौरान घायल महिला पति, व बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जानकरी के अनुसार महिला के 9 माह का गर्भ था, जिसे भे चोट आई है। फिलहाल महिला व उसके पति का कोई पता नहीं चल पाया है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि कार अनूपपुर जिले के देवहरा निवासी किसन सिंह की थी जो अपनी कार में बुढ़ार थाना क्षेत्र के जरवाहि से अपने रिश्तेदार की अस्थियां लेकर अमरकंटक जा रहे थे, तभी रास्ते मे कार में खराबी आने (फाइनबेल्ट खराब हो जाने से) कार को कालेज तिराहे के पास कार मिस्त्री शाबिर को कार रिपेयरिंग के लिए दिया था, कार में सुधार कार्य कर मिस्त्री शाबिर गाड़ी की टेस्टिंग के लिए जा रहा था, कॉलेज तिराहे के समीप बाइक चालक को ठोकर मार दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News