पखांजूर में बेटे की गंदी करतूत से तंग आकर माता-पिता ने उठाया खौफनाक कदम, जानिए पूरा मामला...

Monday, Aug 19, 2024-01:44 PM (IST)

पखांजूर। (लीलाधर निर्मलकर): छत्तीसगढ़ के पखांजूर से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है, माता पिता ने ही आपने 21 वर्षीय पुत्र अभय शील का गला और हाथ के दोनो पंजों को कटकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। यह मामला गोंडाहुर थाना क्षेत्र के ग्राम बौकठपुर पंचायत का है, जहां पिछले 14 अगस्त की रात 8 बजे पीवी 20 नंबर सड़क किनारे धान के खेत में घटना को दिया अंजाम दिया गया है। जिस मां ने 9 महीने अपने पेट में रखा, जिस पिता ने 21 वर्ष तक अपनी ही थाली में खाना परोसा, आखिर मां और पिता  ने साजिश के तहत अपने बेटे की हत्या कर दी।

माता-पिता ने पहले अपने बच्चे गला काटा फिर मरने के बाद दोनो पंजों की उंगली को काटा बताया जाता है की पुत्र के शराब पीना, गंजा पीना इत्यादि नशा करने के चलते नाराज मां पिता ने हत्या की साजिश रच दी थी, फिलहाल दोनों आरोपी को पुलिस ने पकड़कर जेल भेज दिया है।

PunjabKesariपिता ने अपने बच्चों को सुधारने के लिए 2 सप्ताह पहले उसे हल्दीराम कंपनी में नौकरी के लिए भेजा था, लेकिन उसने वहां पर नौकरी नहीं की और 14 अगस्त की रात को मृतक अभय नशे की हालत में अपने घर पहुंच गया और माता-पिता से झगड़ा करने लगा और मारपीट करने लगा था विवाद काफी बढ़ गया था, इसके बाद माता-पिता ने अभय को मौत के घाट उतार दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News