'Amit shah' पर आंतकियों के साथ फोटो खिंचवाने के आरोप, यह तथ्य डराने वाला हैं: पवन खेड़ा

7/9/2022 3:29:59 PM

रायपुर (सतेंद्र सिंह) कांग्रेस (congress) के पार्टी प्रमुख पवन खेड़ा (pawan kheda) ने उदयपुर हत्या को लेकर एक बार फिर से बीजेपी (bjp) पर जमकर निशाना साधा है। पवन खेड़ा ने बीजेपी पर गंभीर आरोप भी लगाए है। पवन खेड़ा ने उदयपुर (udaipur massacre) की घटना पर भाजपा को घेरा है। कन्हैया लाल की हत्या को अंजाम देने वाले आतंकवादी रियाज के बारे में कहा कि वह भाजपा का कार्यकर्ता (worker of bjp) है। उन्होंने कहा कि आरोपी रियाज अटारी भाजपा का सक्रिय सदस्य है। इसके बाद पवन खेड़ा ने भाजपा से आतंकियों के कनेक्शन गिनाए।

PunjabKesari

आतंकी ने खिंचवाई थी अमित शाह के पास फोटो: कांग्रेस 

प्रेस कांफ्रेंस में जानकारी देते हुए पवन खेड़ा ने कहा जम्मू कश्मीर में पकड़े गए 2 आतंकी तालिब हुसैन शाह है। इस आतंकी की केंद्रीय मंत्री अमित शाह (amit shah) के साथ फोटो भी है, यह तथ्य डराने वाला हैं, अगर गृह मंत्री (home minister of india) को पता नहीं है कि तालिब हुसैन आतंकवादी है तो यह भी गलत है। तालिब हुसैन जम्मू क्षेत्र के माइनॉरिटी विभाग का सदस्य है। पवन खेड़ा ने कहा कि यह जो घटनाएं बताई जा रही है वह यह सब पिछले 10 दिन की बात है। घटनाओं का जिक्र करते हुए पवन खेड़ा ने कहा अमरावती में एक केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या के मास्टरमाइंड इरफान खां भी सांसद नवनीत राणा के प्रचार में शामिल था।

आतंकियों पर आत्मनिर्भर हो गई है बीजेपी: पवन खेड़ा 

नवनीत राणा (navneet rana) के भाजपा से संबंध सबको पता है। पवन खेड़ा ने कहा कि यह तथ्य सबके सामने आना चाहिए। इसलिए पूरे देश मे प्रेस वार्ता करके जानकारी दी जा रही है।इतना ही नहीं पवन खेड़ा ने भाजपा पर आरोप लगाया कि देश आत्मनिर्भर कब होगा पता नहीं लेकिन भाजपा आतंकियों पर आत्मनिर्भर हो गई है। तारिक अहमद मीर पर आरोप था कि वह आतंकियों को हत्यारे सप्लाई करता है। जब तारिक पकड़ा गया तब डीएसपी उसके साथ था। मध्यप्रदेश में जो आतंकी पकड़े गए वो आईएसआई ले सदस्य थे , जिनमे से ध्रुव सक्सेना भाजपा आईटी सेल का कार्यकर्ता था। इसलिए यह आत्मनिर्भर भाजपा है।

PunjabKesari

आंतकियों को शरण दे रही है 'मोदी सरकार': कांग्रेस

पवन खेड़ा ने आतंकियों से बीजेपी का कनेक्शन बताते हुए कहा कि आतंकवादी को भाजपा को टिकिट भी दिया है। मुहम्मद फारुख मशहूद का शागिर्द है, जिसे स्थानीय चुनाव में श्रीनगर से भाजपा ने वार्ड 14 से टिकिट दिया, जबकि सब जानते हैं कि वह आतंकिया है। यह मुजाहिद्दीन संगठन का सदस्य रह चुका है। जितनी आतंकी घटनाएं इस देश मे हुई है उसमें मसूद अजहर शामिल रहा है। भाजपा चुनाव जीतने के लिए समाज मे नफरत पैदा कर रही है। आतंकियों को शरण दे रहे हैं, यह रिश्ता क्या कहलाता है? 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News