Honey Trap: कमलनाथ के मंत्री का बयान, ''ये SIT है CBI नहीं, जो व्यापम की तरह क्लीन चिट दे दे''

10/3/2019 4:31:55 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): हनीट्रैप मामले में बार बार SIT चीफ को बदले जाने पर सरकार की ही मंशा पर सवाल खड़े हो रहे हैं। ऐसे में कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि ‘हनीट्रैप मामले में SIT किसी को नहीं छोड़ेगी, इस बार SIT चीफ डीजी रैंक के अधिकारी हैं। वहीं उन्होंने CBI पर निशाना साधते हुए कहा कि ये SIT है, CBI नहीं जो व्यापम की तरह क्लीन चिट दे दे।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Bhopal News, Honeytrap, Cabinet Minister PC Sharma, Vyapam Scam, CBI, SIT, BJP

दरअसल मध्यप्रदेश में हनीट्रैप के खुलासे के बाद से सियासत गर्म है दोनों विपक्षी पार्टियां एक दूसरे पर निशाना साध रही हैं। बार बार SIT चीफ बदले जाने पर विपक्ष अब सरकार की मंशा पर सवाल उठा रहा है। ऐसे में मंत्री पीसी शर्मा ने बयान देकर एक अलग ही कारण बता दिया है। और सीबीआई की जांच पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि ये SIT है सीबीआई नहीं जो व्यापमं मामले में क्लीन चिट दे दे। हनीट्रैप में किसी को भी नही छोड़ा जाएगा।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Bhopal News, Honeytrap, Cabinet Minister PC Sharma, Vyapam Scam, CBI, SIT, BJP

पटवारियों को लेकर बोले पीसी शर्मा...
पीसी शर्मा ने पटवारियों की हड़ताल को लेकर कहा कि ‘उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी माफी मांग चुके है। पटवारी सरकार और आम लोगों की बीच की कड़ी है। दिग्विजय सिंह ने पटवारियों को लेकर क्या बयान दिया है उसके बारे में मुझे नहीं पता है’।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News