डिप्टी CM राजेंद्र शुक्ल के निवास पर पहुंचे लोग, पुलिस पर मनमानी करने का लगाया आरोप, जानें पूरा मामला..

Monday, May 27, 2024-06:23 PM (IST)

भोपाल। (विनीत पाठक): उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल के विधानसभा क्षेत्र में पुलिस की मनमानी से जनता त्रस्त हो चुकी है। ऐसे ही कुछ फरियादी अपनी तकलीफ लेकर उपमुख्यमंत्री के बंगले पहुंचे। फरियादियों का कहना है कि पुलिस का अपराधियों को संरक्षण है। जिसके चलते पूरे क्षेत्र में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। पुलिस माल बरामद करने के बाद फरियादियों को सामान भी नही लोटा रही है। साथ ही इस तरीके का व्यवहार किया जाता है कि वह दोबारा कंप्लेंट लिखने जाते ही नहीं। 

PunjabKesari
इन फरियादियों के आवेदन पर उपमुख्यमंत्री ने तत्काल प्रभाव से ऐसे पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। जो भोली भाली जनता के साथ न्याय नहीं कर रहे हैं। वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान प्रमिला शुक्ला ने बताया कि उनकी ड्यूटी चुनाव में लगी हुई थी ,इस दौरान घर पर चोरी की वारदात हो गई। 

PunjabKesari
प्रमिला शुक्ला का कहना है कि चोर पकड़ा गया है और उनका सामान भी बरामद हुआ है लेकिन उनको सामान नहीं मिला। उन्होंने कहा कि मैं भीषण गर्मी में रीवा से यहां तक आई हूं और डिप्टी सीएम से मुलाकात की है। डिप्टी सीएम ने फोन किया है और मुझे आश्वासन भी दिया है कि आपका सामान मिल जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News