टंकी समेत शव को क्यों ले गई पुलिस ! रेप के बाद 5 साल की मासूम की हत्या में बड़ा खुलासा, आरोपी समेत मां और बहन गिरफ्तार

Saturday, Sep 28, 2024-08:20 PM (IST)

भोपाल : कुछ दिन पहले मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पांच साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी। आरोपी अतुल ने बच्ची को मारकर एक दिन बेड के नीचे छिपाया, बदबू आने लगी और मक्खियां आने लगी तो शव को चादर में लपेटकर टंकी में छिपा दिया और ऊपर से कपड़े ठूंस दिए। इस जघन्य अपराध का मां और बहन को भी पता चल गया लेकिन दोनों ने पुलिस तक पहुंचने की बजाय आरोपी का साथ दिया। आरोपी की मां और बहन ने बच्ची के परिजनों को गुमराह किया और पुलिस के एक एक एक्शन पर नजर रखी। शव सड़ने पर बदबू आने लगी तो आरोपियों ने फिनायल से कई बार पोंछा लगाया। पुलिस ने तलाशी ली तो मरा हुआ चूहा दिखाया, लेकिन बदबू नहीं रुकी और पुलिस शव तक पहुंच गई और आरोपी पकड़े गए। इस मामले में पुलिस शव को टंकी समेत साथ ले गई थी। लोगों में यह बात चर्चा का विषय बनी हुई थी कि पुलिस टंकी समेत शव को पोस्टमार्टम के लिए क्यों ले गई ।

दरअसल, आरोपी नेबच्ची की बाडी को टंकी के अंदर कपड़ों में लपेटकर ऊपर से कपड़े ठूंसकर कर रखा था, सूत्रों की मानों तो बाडी फूलने के कारण नहीं निकली तो टंकी को काटकर बाडी को निकाला,इसीलिए पुलिस बाडी को टंकी सहित लेकर गई थी।

PunjabKesari

जानिए पूरा मामला

घटना 24 सितंबर की दोपहर को भोपाल के शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र स्थित एक में मल्टी में रहने वाली पांच साल की बच्ची लापता हो गई। काफी तलाश के बाद वह नहीं मिली तो परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। लेकिन, रात तक बच्ची का कुछ पता नहीं चला। मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने टीमें गठित कर बच्ची की तलाश शुरू की। मल्टी के सभी फ्लैट्स की तलाशी ली गई, आसपास के इलाके में भी तलाशा गया। सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, लेकिन पुलिस के हाथ खाली के खाली रह गए। 26 सितंबर को मल्टी से लोगों को बदबू आना शुरू हुई, परिजनों ने कुछ लोगों के साथ मिलकर सभी फ्लैट में जाकर बदबू आने का कारण तलाशना शुरू किया। लेकिन, जब लोग आरोपी अतुल के फ्लैट में पहुंचे तो उसकी बहन चंचल ने अंदर नहीं जाने दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने फ्लैट की तलाशी लेनी चाही तो चंचल ने मरा हुआ चूहा दिखाकर कहा कि बदबू इसकी आ रही है। लेकिन, बदबू काफी तेज थी और पुलिस का शक गहरा गया। पुलिस ने फ्लैट के अंदर तलाशी ली किचन के सिंक के नजदीक रखी पानी की टंकी में लाश मिली। पुलिस ने मामले में आरोपी अतुल भांसले, बहन चंचल भासले और मां बसंती भासले को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि इस मामले में प्रदेश की राजनीति भी काफी गरमाई। वहीं सीएम मोहन ने मामले को गंभीरता से लेते सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News