पेट्रोल- डीजल के दामों को लेकर सड़क पर उतरी कांग्रेस, बैलगाड़ी पर रखे बाइक और गैस सिलेंडर

12/19/2020 6:07:09 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश में पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के दामों में लगातार बढ़ोतरी को लेकर इंदौर कांग्रेसियों ने अनूठा प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों ने गैस सिलेंडर और मोटारसाइकिल को बैलगाड़ी पर रखकर शहर का भ्रमण किया और सरकार को जमकर कोसा। कांग्रेसियों ने इंदौर के रीगल तिराहे पर उपवास धरना का आयोजन किया। इस दौरान कांग्रेस के विधायक संजय शुक्ला देपालपुर विधायक विशाल पटेल पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल सहित अन्य कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। इस दौरान महंगाई से नाराज कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बैलगाड़ी पर गैस की टंकी बांधकर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी। 

PunjabKesari

कांग्रेस नेताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए देश की जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया। कांग्रेसियों का कहना था की एक तरफ देश कोरोना से परेशान है तो दूसरी तरफ कई लोग बेरोजगारी का सामना कर रहे हैं। बावजूद इसके सरकार लगातार पेट्रोल-डीजल और गैस सिलेंडर के दामों को बढ़ा रही है जिससे आम आदमी की खासी मुसीबत बढ़ गई है।

PunjabKesari

रसोई गैस के दाम बढ़ने से गृहणियों के किचन पर भी खासा असर पड़ा है, लेकिन केंद्र की सरकार कुंभकरण की नींद सोई हुई है। इसी के विरोध में कांग्रेसी बैलगाड़ी पर गाड़ी और गैस सिलेंडर को रखकर पूरे शहर में घूमे। साथ ही नए कृषि विधेयक को काला कानून बताते हुए कांग्रेसियों ने इस कानून को वापस लेने की मांग की।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News