पुलिस और प्रशासन ने किया फ्लैग मार्च, सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर लोगों को दिया खास संदेश

5/3/2020 5:42:15 PM

कटनी (संजीव वर्मा): देश मे कोरोना के लगातार बढ़ते आंकड़ो के बावजूद कटनी जिला ग्रीन जोन में बना हुआ है। कटनी में कोरोना का एक भी पॉजिटिव केस नहीं है। लोंगो में संदेश और सहयोग की अपेक्षा के साथ पुलिस, प्रशासन और नगर निगम के अधिकारियों कर्मचारियों ने संयुक्त रूप से संगीतमय फ्लैग मार्च किया। इस मौके पर पुलिस अधिकारी संगीत की धुन पर देशभक्ति गीत गाते हुए चल रहे थे। सैकड़ों की संख्या में पैदल मार्च पर निकले कोरोना वारियर्स पर पुष्प वर्षा कर नागरिकों ने अभिनंदन किया। इस दौरान गीत संगीत के माध्यम से जनता को सोशल डिस्टेंसिंग और लॉक डाउन का पालन करने के लिए जागरूक भी किया।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Katni, Lockdown, Corona, Quarantine, Social Distancing, Police, Flag March

शनिवार की शाम संगीतमय फ्लैग मार्च ने जिला कलेक्टर एस बी सिंह एवम पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार के नेतृत्व में शहर की गलियों में भ्रमण किया। पैदल मार्च में निकले पुलिस अधिकारियों ने कोरोना पर संगीत की धुन में गाने भी गाये। कलेक्टर ने बताया कि विगत दिनों जो जबलपुर के सिहोरा की रहने वाली महिला जिसका जिला अस्पताल में इलाज़ करा रही थी उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसका जबलपुर मेडिकल कॉलेज में इलाज़ चल रहा है और इस महिला के संपर्क में आए 10 लोगों की आज कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने से कटनी शहर आज भी लगातार ग्रीन जोन में है।  

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Katni, Lockdown, Corona, Quarantine, Social Distancing, Police, Flag March

वहीं कटनी एसपी ने जनता, नगर निगम के कर्मचारी अधिकरी, समाज सेवी सहित कटनी के पत्रकारों का धन्यवाद देते हुए कहा कि आज दिनांक तक सभी ने पुलिस का बहुत सहयोग किया जिसके चलते आज दिनांक तक कटनी जिला ग्रीन जोन में है और आगे भी इसी तरह की सहयोग की कामना करते हुए सभी को सेल्यूट किया और यह भी बताया कि कटनी के हर पुलिस कर्मी जो लगातार इस महामारी के चलते लगातार डियूटी कर रहे है  इससे उनका उत्साह भी बड़ा रहेगा ।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News