बड़े आंदोलन की तैयारी में पुलिस परिवार!, बढ़ सकती हैं कमलनाथ सरकार की मुश्किलें

10/13/2019 6:53:10 PM

भोपाल: लोगों की सुरक्षा और सहायता के लिए दिन भर धूप में खड़े रहने वाले पुलिस वाले भी अब आंदोलन की तैयारी में हैं। इसके लिए सोशल मीडिया पर एक आंदोलन भी खड़ा किया जा रहा है। पुलिस कर्मियों द्वारा सोशल मिडिया पर #मध्यप्रदेशपुलिससुधार नाम से एक कैंपेन चलाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि पुलिस वाले भी अपनी मांगों को लेकर भोपाल के लाल परेड मैदान में एकत्रित होकर प्रदर्शन करेंगे।  

PunjabKesari,. Madhya Pradesh News, Bhopal News, Social Media, Facebook, Madhya Pradesh Police Improvement, Police Department, Movement, Strike

पिछले 15 वर्षों से सत्ता से दूर रही कांग्रेस ने सत्ता में आने से पहले जारी किए गए अपने वचन पत्र में पुलिसकर्मियों के लिए अनेक वादे किये थे। जिसमे सबसे बड़ा वादा था पुलिसकर्मियों को अनिवार्य रूप से साप्ताहिक अवकाश देना, जो हो नहीं रहा है। जिसका कारण पुलिस बल की कमी बताया जा रहा है। यही नहीं ऐसे कई बिंदू और भी हैं जिसकी मांग को लेकर पुलिस परिवार अब आंदोलन की राह पर निकलने की तैयारी में है।

PunjabKesari,Madhya Pradesh News, Bhopal News, Social Media, Facebook, Madhya Pradesh Police Improvement, Police Department, Movement, Strike

बता दें कि सोशल मीडिया के माध्यम से कमलनाथ सरकार से मांग की जा रही है कि ‘उनकी मांगों पर सरकार ध्यान दे और जल्द से जल्द पूरा करे। इससे पहले की सरकार में भी ऐसी ही स्थिति बनी थी तो पुलिस परिवार ने आंदोलन का रास्ता अपनाया था, लेकिन अफसरों की समझाइश के बाद इस आंदोलन को टाल दिया गया, कुछ वक्त बाद प्रदेश में सरकार बदल गई, और अब बार फिर वहीं मांगें सामने हैं जो पूरी नहीं हुई थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News